Hindi

अक्षय कुमार को अपने इंसान होने पर क्यों आती है शर्म ज़ायरा वसीम मामले में जारी किया हैरान कर देने वाला वीडियो देखें

बीते साल रिलीज़ हुई आमिर खान की ब्लॉक बस्टर फिल्म दंगल में गीता फोगट का किरदार निभाने वाली दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ हालही में फ्लाइट में जो हादसा हुआ उसके बाद पूरा बॉलीवुड गुस्से से आग बबूला हो चुका है कई फिल्मी सितारे इस घिनौनी वारदात का खुलकर विरोध कर रहे हैं और अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। आमिर खान से लेकर आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित जैसी अभिनेत्रियों इस घटना की खुलकर निंदा की है इसी के साथ ही इस मामले में हालही में बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार नें अपना एक वीडियो जारी किया है अक्की नें अपने इसी 2 मिनट 20 सेकेंड के वीडियो में इस घटना का दर्द बयां करते हुए लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और सेक्सुअल हैरेसमेंट जैसी घिनौती हरकतों का विरोध किया है इतना ही नही अक्षय नें कहा कि उन्हें अपने इंसान होने पर शर्म आती है।

अक्षय नें कहा कि वो एक बेटी के पिता हैं इस लिए जायरा के माता पिता का दर्द और उनकी तकलीफ को बेहतर समझ सकते हैं ।इस दौरान अक्षय नें बैंगलोर में बीते साल न्यू इयर के दिन खुलेआम सड़क पर लड़कियों के साथ कुछ लड़कों नें जिस तरह की बदतमीज़ी की उस घटना का भी जिक्र बयां करते हुए अक्षय नें इस तरह की हरतकतों को अंजाम देने वाले दरिंदो को ये भी चेतावनी दी कि, जिस दिन इस देश की लड़कियों नें उन्हें जवाब देना शुरू किया उस दिन ऐसे दरिंदो को अंजाम देखने लायक होगा।

अक्षय नें देश की लड़कियों को कराटे और मार्शल आर्ट सीखने की बात कहते हुए कहा कि देश की लड़कियां किसी भी मामले में लड़कों से कम नही हैं। वो इतनी कमजोर नही हैं कि समाज में इस तरह की घटिया मानसिकता रखने वालों से अपनी रक्षा नही कर सकती हैं। अक्षय नें कहा जो लोग इस तरह की घटनाओं पर छोटे कपड़ों और लड़कियों के पहनावे पर सवाल उठाते हैं वो सभी भी इस तरह की घटनाओं के लिए कई हद तक जिम्मेदार हैं।

वीडियो देखें –

आपको बता दें कि अक्षय इस तरह की घटनाओं का हमेशा ही विरोध करते आए हैं। अक्की लड़कियों को अपनी रक्षा और बचाव के लिए कई बार मार्शल आर्ट कराटे जैसे हुनर की ट्रेनिंग लेने की बात भी कह चुके हैं।

ज्ञात हो की दंगल गर्ल जायरा वसीम हालही में अपनी मां के साथ दिल्ली से मुंबई आ रहीं थीं कि फ्लाइट में उनकी सीट के पीछे बैठे एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति नें तकरीबन 10 मिनट तक उन्हें गलत तरीके से छुआ जायरा रोईं भी लेकिन उन्होनें बड़ी बहादुरी दिखाते हुए इस पूरी घटना को अपने फोन में रिकॉर्ड करने की कोशिश की। फ्लाइट स्टाफ नें जायरा से इस घटना के लिए माफी भी मांगी। जायरा नें इस घटना का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया हालाकि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

Related Articles

Back to top button