Hindi

हिना खान के सपोर्ट में उतरीं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत

बिग बॉस कंटेस्टेंट  हिना खान के सितारे इन दिनों काफी गर्दिश में चल रहे हैं छोटे पर्दे पर दर्शकों की लाडली बहू हिना खान जबसे बिग बॉस के घर में आईं हैं तभी से उनके साथ कांट्रोवर्सी का दौर लगातार जारी चल रहा है अर्शी खान से बहस बाजी हो या साउथ की एक्ट्रेसेस पर कमेंट बाजी हिना के साथ लगातार बयानबाज़ी का दौर चल रहा है। हिना खान की मुश्किल में उनके ऑन स्क्रीन बेटे नक्श उर्फ रोहन मेहरा और भांजी गायू का किरदार निभा चुकीं कांची सिंह उनका पूरा सपोर्ट करने मैदान में उतर गए हैं।

रोहन और कांची के बाद अब एक्स बिग बॉस कंटेस्टंट लोपामुद्रा राउत हिना खान के सपोर्ट में उतर गई हैं।

हालही में हिना नें दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों के बारे में बल्जिंग वाला कमेंट किया था जिस पर हंसिका मोटवानी, खुशबू , काजल अग्रवाल जैसी साउथ की एक्ट्रेस नें हिना खान को सोशल मीडिया पर जमकर फटकार लगाई।

हिना खान से पुनिश और आकाश नें जिस तरह से बहस बाजी की और उनसे झगड़ा किया उसके बाद हिना बेहद दुखी हैं हिना का सपोर्ट रोहन और कांची के साथ-साथ संभावना सेठ नें भी किया है संभावना नें हिना के सपोर्ट में एक वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। संभावना के बाद अब लोपा भी अपने सोशल अकाउंट ट्वीटर पर हिना को सपोर्ट करती दिख रहीं हैं। लोपा नें अपने ट्वीट में हिना को सपोर्ट करते हुए लिखा है इस तरह के व्यक्तियों को सजा मिलनी चाहिए। इन्हें ये सीख लेने की जरूरत है की किसी महिला से कैसे बात की जाती है। शर्म आनी चाहिए ऐसे लोगों को।

बहरहाल बिग बॉस के घऱ में भले ही हिना खुदको अकेला समझ रहीं हों लेकिन बाहर उनके समर्थन में कई टीवी सितारे उतर पड़े हैं। ये बात जानकर यकीनन हिना को थोड़ी राहत तो जरूर मिलेगी।

 

 

Related Articles

Back to top button