सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पद्मावती’ का ट्रेलर, महज़ 24 घंटे में मिले डेढ़ करोड़ से भी व्‍यूज़


Advertisements

फिल्मेकर संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर काफी लंबे समय तक विवाद चला। यहां तक की राजस्थान के जयपुर में चल रही फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया और वहां की राजपूत करणी सेना के सदस्यों नें फिल्म की यूनिट के साथ ना केवल मारपीट की बलकी संजय लीला भंसाली पर हाथ भी उठाया।

लेकिन इसके बाद भी फिल्मेकर भंसाली नें हार नही मानी और लगातार फिल्म की शूटिंग पूरा करने की कोशिशों में लगे रहे।आखिरकार फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और हालही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया है आपको जानकर हैरानी होगी की फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ होने के 24 घंटे के भीतर ही इसे डेढ़ करोड़ लोगों नें देखा।

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म नें अब तक के कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं आपको बता देें की फिल्म दो महीने बाद 1 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

फिल्म में रनवीर सिंह अलाऊद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं रणवीर सिंह के खिलजी के लुक की खूब जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म के ट्रेलर को जिस तरह से रणवीर के फैंस के बीच पसंद किया गया है उसे देखने के बाद रणवीर सिंह काफी भावुक हो उठे और उन्होनें एक इमोशनल मैसेज फैंस के साथ शेयर किया।

https://www.instagram.com/p/BaCqmewhup_/?taken-by=ranveersingh

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए इस पोस्ट में रणवीर सिंह नें लिखा सबसे पहले सबका तहेदिल से शुक्रिया। फैंस को हमारी फिल्म का ट्रेलर पसंद आया। यह पूरी टीम की दिन रात की मेहनत का ही नतीजा है। संजय सर की मेहनत आखिरकार रंग लाई उस पूरी फिल्म के मास्टर क्राफ्ट मैन वही हैं संजय सर नें फिल्म के लिए वाकई में बहुत कुछ सहा है और बहुत कुछ किया है। मैं आप सभी से 1 दिसंबर को सिनेमा हॉल में मिलूंगा।फिल्म में जिस तरह से रणवीर सिंह के लुक की तारीफ हो रही है उसके बाद अंदाज़ा लगाया जा रहा है की रणवीर विलेन के अवतार में भी शाहिद कपूर पर भारी पड़ेंगें।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पद्मावती’ का ट्रेलर, महज़ 24 घंटे में मिले डेढ़ करोड़ से भी व्‍यूज़

log in

Don't have an account?
sign up

reset password

Back to
log in

sign up

Captcha!
Back to
log in
Connect!