ActressHindiNews & Gossip

ये फिल्म एक्ट्रेस हुई आवारा कुत्तों का शिकार,जख्मी हालत में अस्पताल में कराया भर्ती

कन्नड़, तमिल ,तेलगू, और मलयालम फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस पारूल यादव पर मुंबई स्थित उनके घर के बाहर आवारा कुत्तों नें हमला कर दिया इस हमले में पारूल बुरी तरह से जख्मी हो गईं, जख्मी हालत में पारूल को मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस एक्ट्रेस की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है ।

सोर्सेस से मिली जानकारी के मुताबिक पारूल घर के बाहर पालतु कुत्ते को टहलाने निकली थीं इसी बीच गली के कई आवारा कुत्ते अचनक से वहां आ गए और एक साथ पारूल पर हमला करने लगे इस हमले में पारूल बुरी तरह से घायल हो गईं । पारुल के हांथ, गले, पैर , चेहरे और सिर पर काफी गहरी चोटें आई हैं । इतना ही नही पारूल के सिर पर लगी चोट के चलते उनके सिर में करीब 3 इंच गहरा जख्म हो गया ।

हालाकि डॉक्टर्स का कहना है की पारूल की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है । आपको बता दें की पारूल टॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम है । मॉडलिंग से एक्टिंग में अपना करियर बनाने वाली पारूल नें तमिल, कन्नड, मलयालम भाषा में एक से बढ़ कर एक फिल्में की हैं ।

आपको बता दें की साल 2016 में आई राम गोपाल वर्मा की फिल्म विरप्पन में भी पारूल काम कर चुकी हैं । पारूल कलर्स के सीरियल भाग्यविधाता में भी विंदिया की बहन का किरदार निभाती दिखाई दी थीं, इसके अलावा कॉमेडी का महा मुकाबला, डर सबको लगता है जैसे टीवी शोज़ में भी दिखाई दे चुकी हैं । साल 2013 में आई कन्नड फिल्म बच्चन , शिवाजी नागर जैसी फिल्मों के लिए पारूल को कई अवार्ड भी मिल चुके हैं ।

पारूल नें बॉलीवुड और हिंदी टीवी सीरियल्स में भी अपनी किस्मत आज़माने की कोशिश की लेकिन उन्हें कुछ खास कामयाबी हासिल नही हो सकी । मॉडलिंग और कुछ हिंदी टीवी सीरियल्स में काम करने के बाद मुंबई में जन्मी पारूल नें दक्षिण भारतीय सिनेमा में अपनी किस्मत आजमाने के लिए बैंगलोर पहुंची साल 2004 में पारूल नें पहली तमिल फिल्म ड्रीम्स के साथ तमिल फिल्मों में डेब्यू किया इस फिल्म में पारूल के साथ मेल लीड में साउथ सुपर स्टार धनुष भी थे ।

वहीं कन्नड फिल्मों में भी पारूल नें खुदको एक बेहतरीन अदाकारा साबित करने में कामयाब रहीं ।

साल 2011 में आई कन्नड फिल्म गोविंदाय नमह के साथ पारूल नें कन्नड सिनेमा में डेब्यू किया पारूल की ये दोनों ही फिल्में सफल रहीं ।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker