Advertisements

सलमान खान ने फैन्स को दी हैरान कर देने वाली खुशखबरी, जल्द पिता बनेंगे दबंग खान

Advertisements

Advertisements

सलमान खान की शादी बॉलीवुड का सबसे बड़ा सस्पेंस वाला सवाल बन चुका है। सलमान का बर्थडे इसी महीने की 27 तारीख को आने वाला है फैंस सलमान के लिए कोई खास सरप्राइज़ प्लैन कर पाते सलमान नें उसके पहले ही ये बात साफ कर दी है की वो इस साल अपना बर्थडे नही मनाएंगे । इस खबर से यकीनन दबंग खान के फैंस थोड़े हैरान होंगे लेकिन इसी के साथ ही सलमान से जुड़ी एक और चौंका देने वाली खबर आपको बता दें की सलमान शादी से पहले ही पिता बनना चाहते हैं।

कुछ मीडिया से जुड़े सूत्रों की माने तो सलमान नें शादी से पहले ही पिता बनने की इच्छा जाहिर की है कि तुषार कपूर की तरह ही वो भी शादी से पहले सेरोगेसी के जरिए पिता बनना चाहते हैं। सलमान के फैंस के लिए यकीनन ये खबर किसी खुशखबरी से कम नही है लेकिन इसी के साथ ही सलमान की शादी का इंतज़ार करने वाले फैंस की उम्मीदें टूट जाएंगी।

52 साल की उम्र में पहुंचने वाले सलमान अब पिता बनने को लेकर कुछ गंभीर होने लगे हैं हालाकि, शादी के बारे में तो अब तक सलमान की चुप्पी बरकरार है।

सलमान अपने  पैरेंट्स की ख्वाइश पूरी करने के लिए ये कदम उठाएंगे। सलमान के पिता सलीम और मां सलमा अपने जीते जी अपने इस बेटे के बच्चे का मुंह देखना चाहते हैं और इसी लिए सलमान अब सरोगेसी के जरिए  पिता बनने जा रहे हैं।

गौरतलब है की बॉलीवुड में दबंग खान पहले ऐसे अभिनेता नही हैं जो सरोगेसी के जरिए पिता बनने जा रहे हैं। सलमान से पहले तुषार कपूर(2016) और करन जौहर(2017) सरोगेसी के जरीए पिता बन चुके हैं।

फिलहाल सलमान अपनी  अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सलमान कटरीना कैफ के साथ नज़र आएंगे । सलमान और कैट की इससे पहले फिल्म एक था टाइगर सुपर हिट रह चुकी है।

हमेशा ही ईद के मौके पर सलमान अपने फैंस को एक बेहतरीन फिल्म ईदी के तौफे के रूप में देते हैं। हर बार की तरह ही अगले साल भी ईद के वक़्त सलमान और जैकलीन की  फिल्म ‘रेस ३’ रिलीज़ होने जा रही है।

सलमान के पिता बनने के इस फैसले में उनका पूरा परिवार उनके साथ है।

 

Advertisements