श्रीदेवी के बाद इस एक्ट्रेस की मां की हुई मौत फिल्मी दुनिया को दोहरा झटका

Nisha Chauhan February 26, 2018

हालही में बॉलीवुड की पहली महिला सुपर स्टार श्रीदेवी की अचानक मौत से पूरा बॉलीवुड सदमें में है श्रीदेवी के बाद अब हालही में सिने जगत की एक ौर अभिनेत्री की मां नें दुनिया को अलविदा कह दिया। जी हां टीवी अभिनेत्री जया भट्टाचार्या की मां का 79 की उम्र में निधन हो गया। जया की मां काफी लंबे समय से बिमार चल रही थीं। खबरों की मानें तो जया अपनी मां का अच्छे से इलाज इस लिए नही करवा पा रही थीं। क्योंकि उनके पास काफी लंबे समय से कोई काम नही था जिसकी वजह से वो आर्थिक तंगी का शिकार हो रहीं थीं।

अपनी मां के निधन की जानकारी खुद जया नें कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी।

जया भट्टाचार्या क्योंकि सास भी कभी बहू थीं, कैसा ये प्यार है, थपकी प्यार की जैसे कई पॉपुलर टीवी शोज़ में दिखाई दे चुकी हैं करीब दर्जनों टीवी शोज़ के अलावा जया कई हिंदी फिल्मों में भी अपने एक्टिंग का जौहर दिखा चुकी हैं। कसम, केसर जैसी टीवी शोज़ की पॉपुलर एक्ट्रेस जया भट्टाचार्या सिर्फ तुम, फिज़ा, देवदास जैसी कई फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं।

हैरानी की बात है की जया भट्टाचार्या इतने सारे टीवी शोज़ और इतनी सारी फिल्में करने के बाद आखिर क्यों आर्थिक तंगी का शिकार हैं और इतनी बेहतरीन अदाकारा होने के बाद भी इतने अनुभव के बाद उन्हें इंडस्ट्री में काम क्यों नही मिल रहा है। बहरहाल इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये बात तो हम नहीं कह सकते। लेकिन हैरानी की बात है की इतनी पॉपुलर एक्ट्रेस होने के बाद भी क्या जया के पास इतने पैसे भी नहीं हो पाए की वो अपनी मां का इलाज करवा पातीं। जया कलर्स के पॉपुलर शो थपकी प्यार की में वसुंधरा के किरदार में हालही में नज़र आईं थीं। जया सोशल मीडिया पर भी अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं।