शादी के 2 दिन पहले तक इस अभिनेत्री के साथ रिलेशनशिप में रहे सुरेश रैना

0
1452

भारतीय क्रिकेट के धुआंधार बल्लेबाज़ सुरेश रैना जल्द ही आईपीएल के नए सीज़न में नज़र आने वाले हैं लाखों लड़कियों के दिलो पर राज करने वाले सुरेश रैना नें साल 2015 में प्रियंका चौधरी के साथ शादी की थी इस कपल की एक बेहद ही प्यारी सी बेटी है। क्रिकेट और बॉलीवुड का काफी गहरा नाता रहा है बॉलीवुड हसीनाओं के साथ कई क्रिकेटर रिलेशनशिप और अफेयर को लेकर मीडिया की सुर्खियां बटोरते रहे हैं क्रिकेट और बॉलीवुड की कई जोड़ियों नें एक दूसरे के साथ शादी की और अपने प्यार को मंजिल तक पहुंचाया तो कई जोड़ियां ऐसी भी रहीं जो बनने से पहले ही टूट गईं।

इन्हीं जोड़ियों में दो और नाम शामिल हैं ये नाम है सुरेश रैना और बॉलीवुड एंड टॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हसन का। श्रुति और सुरेश के बीच अफेयर को लेकर खबरें काफी लंबे समय तक आती रहीं दोनों के कई फैंस को तो यहां तक लगने लगा था की सुरेश रैना और श्रुति हसन दोनों जल्द शादी भी कर सकते हैं।

सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं और इस टीम को चियरअप करने बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हसन हमेशा ही चेन्नई पहुंचती रही हैं जब भी इस मैच में उनके पसंदीदा खिलाड़ी सुरेश रैना खेलते तो उनकी बैटिंग को देखने खासतौर से श्रुति पहुंचतीं यही नही कई बार सुरेश रैना और श्रुति हसन एक साथ दिखाई भी दिए।

साल 2013 में श्रुति और सुरेश रैना के बीच बढ़ती करीबियों से हर किसी को इस बात का अंदाज़ा हो गया की सुरेश श्रुति से शादी करेंगें यह खबरें और भी ज्यादा उस दौरान पुख्ता हो गईं जब सुरेश रैना के करीबियों से यह बात पता चली की सुरेश श्रुति को खुदके लिए बेहद लकी मानते हैं।

कई लोगों का तो यहां तक कहना है की सुरेश और श्रुति के बीच सुरेश की शादी के कुछ दिनों पहले तक रिश्ता रहा हालाकि इस मामले में सुरेश और श्रुति दोनों नें ही कभी कोई बात नही की।