रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी की प्रेयर मीट में पहुंचे बॉलीवुड सितारे

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के पिता  राम मुखर्जी का निधन इसी महीने की  22 अक्टूबर को  सुबह 4 बजे मुंबई के एक निजी अस्पताल हुथा ।  रानी के पिता काफी लंबे समय से  बीमार चल रहे थे। राम मुखर्जी के पार्थिव शरीर को उनके जुहू स्थित बंगले जानकी कुटीर में लाया गया था। जिसके कुछ समय बाद विले पार्ले स्थित श्मशान घाट में उनका शरीर पंचतत्व में विलीन कर दिया गया। रानी अपने पिता की अस्थियों को कुछ समय पूर्व ही संगम में विसर्जित कर मुंबई लौटी हैं। हालही में रानी के पिता की प्रेयर मीट पर बॉलीवुड के कई सितारे उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

रानी के पिता के लिए रखी गई इस प्रार्थना सभा में ऐश्वर्या राय बच्चन, आमिर खान, रणवीर सिंह जैसे कई सितारे शामिल हुए।

अभिषेक बच्चन अपनी पत्नि ऐश के साथ प्रर्थना सभा में पहुंचे इस दौरान अभिषेक और ऐश्वर्या मीडिया से बचते दिखाई दिए।

करिश्मा कपूर भी रानी के घर उनके पिता की प्रार्थना सभा में पहुंची। आपको बता दें की रानी के पिता राम मुखर्जी बंगाली फिल्मों के निर्देशक थे। राम मुखर्जी नें 1996 में आई रानी मुखर्जी की पहली बंगाली फिल्म बियेरे फूल का निर्देशन किया था जिसके बाद साल 1997 में रानी नें हिंदी फिल्म राजा की आएगी बारात के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

करीना कपूर भी अपनी बहन करिश्मा के साथ रानी के घर पहुंची। रानी के पिता राम मुखर्जी नें बंगाली के अलावा कुछ चुनिंदा हिंदी फिल्मों का निर्देशन भी किया जिनमें हम हिंदुस्तानी, लीडर जैसी फिल्में शामिल है।

रानी के पिता राम मुखर्जी और काजोल के पिता दोनों पहले चचेरे भाई हैं इस लिहाज़ से रानी और काजोल भी बहने हैं लेकिन काजोल और रानी के रिश्तेे में हमेशा ही मनमुटाव देखने को मिला।

कुछ समय पहले ही फिल्मेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करण में रानी मुखर्जी नें खुद अपने और काजोल के रिश्ते का सच बयां करते हुए बताया था की वो आज तक इस बात का जवाब नही ढूंढ पाईं की आखिर क्यों काजोल और उनके बीच इतनी दूरियां हैं।