Hindi

रणवीर की पहली पाकिस्तानी फिल्म,  कर रही बॉक्स ऑफ‍िस पर र‍िकॉर्ड तोड़ कमाई

रणवीर स‍िंह, “पद्मावत” के बाद जल्द ही नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं. वैसे फिलहाल रणवीर किसी बॉलीवुड प्रोजेक्ट नहीं बल्कि पाकिस्तानी प्रोजेक्ट के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, रणवीर स‍िंह ने पाकिस्तानी फिल्म “तीफा इन ट्रबल” में कैमियो किया है. हाल ही में रिलीज हुई पाकिस्तानी फिल्म की काफी चर्चा हो रही है.

र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक अली जफर स्टारर पाकिस्तानी फिल्म की कहानी एक टिक्का आउटलेट लगाने वाले छोटे शख्स के बड़े सपनों को पूरा करने की जर्नी है. फिल्म की कहानी का अंत अली जफर के किरदार की कामयाबी के साथ खत्म होता है. फिल्म में रणवीर स‍िंह सरप्राइज अपीयरेंस में हैं. उनका किरदार फिल्म में अली जफर के सपनों को नया पंख देते दिखाया गया हैं.

ये फिल्म पाकिस्तान में  बॉक्स ऑफ‍िस पर धूम मचा रही है. रणवीर सिंह और अली जफर की जोड़ी दूसरी बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आ रही है. इसके पहले दोनों स्टार हिंदी फिल्म ‘किल-द‍िल’ में साथ दिखे थे.

अली जफर ने इस फिल्म के कलेक्शन की जानकारी देते हुए ट्वीट किया.

आपको ये भी बता दें ये फिल्म भारत में र‍िलीज नहीं हुई है, इस बारे में फिल्म के एक्टर अली जफर का कहना है कि उम्मीद कर रहा हूं कि फिल्म जल्द भारत में र‍िलीज होगी. वहां भी मेरे फैंस इस फिल्म को देख सकें. इस बात की मुझे बहुत खुशी होगी.

Related Articles

Back to top button