4 अफेयर और 1 शादी के बाद भी अकेले ज़िन्दगी बिताने को मजबूर है ये एक्टर्स !

जिंदगी में रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं किसी को प्यार जल्दी मिल जाता है और जीवन भर साथ रहता…

जिंदगी में रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं किसी को प्यार जल्दी मिल जाता है और जीवन भर साथ रहता है, मगर कई लोगों को प्यार तो मिलता है मगर वो टिक नही पाता है कई लोग एक  के बाद बाद रिलेशन बनाते हैं, मगर कभी वो उस साथी को नही तलाश पाते हैं जो उनका जीवन भर साथ दें

आज हम एक एसी ही एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं जो कई रिलेशनशिप में रही मगर आ जा तक उसे वो पाय नही मिल पाया जो उसके साथ जीवन भर रहे. कई लोगों के साथ रिलेशनशिप में रहने बावजूद भी आज 47  की उम्र में वो अकेली है

जी हाँ ये 47 की एक्ट्रेस है पूजा बेदी.

पूजा बेदी मशहुर एक्टर कबीर बेदी की बेटी है, कबीर बेदी ने खुद 4 शादी की है, मगर पूजा बेदी ने 1 ही शादी की और वो भी नही चल पायी, तो आईये जानते हैं की पूजा बेदी की किस किस से अफेयर रहे हैं.

पूजा बेदी  का पहला अफेयर आदित्य पंचोली के साथ था.  आदित्य और पूजा से काफी समय से अच्छे दोस्त थे,  इसके बाद आदित्य-पूजा अपनी रिलेशनशिप में रहे लेकिन इनके रिलेशन उस समय टूट गया जब पूजा की 15 साल की मेड ने पूजा को बताया कि फिल्म में रोल दिलवाने का भरोसा दिखा कर  आदित्य ने उनके साथ सैक्शुअल रिलेशन बनाए थे. ये बात जानने के बाद पूजा उनसे अलग हो गई.

 

इसके बाद पूजा ने 3 साल तक फरहान फर्नीचरवाला को डेट किया. और उनसे 1990 में शादी कर ली. इस शादी से उनके दो बच्चे हैं. लम्बे समय तक साथ रहने के बाद फरहान और पूजा ने 2003 में तलाक ले लिया. इनके तलाक की वजह बताई  गयी पूजा की ड्रिंक हैबिट.

अपने पति से अलग होने के बाद पूजा ने हनीफ हिलाल को डेट किया. जिनके साथ वह ‘नच बलिए 3’ में बतौर पार्टनर हिस्सा लिया था. लेकिन कुछ समय बाद वे दोनों अलग हो गये.

हनीफ हिलाल के साथ ब्रेकअप के बाद  विक्रमादित्य द्विती के साथ भी पूजा बेदी का रिलेशन रहा, ये दोनों एक दुसरे से शादी करना चाहते थे. लेकिन पूजा तलाकशुदा थी और द्विती विक्रमादित्य के घरवाले ने इस शादी के लिए राजी नहीं हुए. तकरीबन दो साल डेट करने के बाद दोनों का भी ब्रेकअप हो गया.

पूजा और आकाशदीप के अफेयर के बारे में बिग बॉस’ सीजन 5 के दौरान इन दोनों की खबरे आई थी और शो खत्म होने के बाद रिश्ता सीरियस हो गया, इतना ही नहीं आकाशदीप ने अपने बायसेप्स पर पूजा के नाम का टैटू तक बनवा लिया था,

हालांकि, पूजा का ये रिश्ता भी ज्यादा लंबा नहीं चल पाया और पूजा आकाशदीप से भी अलग हो गयी. और इस तरह 5 लोगो के साथ रहने के बाद भी पूजा आज अकेली ही अपने ज़िन्दगी बिता रही है.