ये गैंगस्टर बना रहा था सलमान खान को मारने का प्लान,अंजाम देने से पहले हो गया गिरफ्तार.

105

हरियाणा गुरुग्राम एसटीएफ की टीम ने सलमान खान की हत्या की साजिश का खुलासा किया है,एसटीएफ की टीम ने हैदराबाद से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे संपत नेहरा को गिरफ्तार किया था, जिसने खुलासा किया है कि वह सलमान खान की हत्या की प्लानिंग कर रहा है,

बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर संपत नेहरा ने पुलिस की पूछताछ में कहा है कि सलमान को उनके घर की बालकनी में मारने की प्लानिंग थी. संपत नेहरा के फोन में सलमान खान के घर गैलैक्सी अपार्टमेंट की कुछ तस्वीरें भी बरामद हुई.

 पुलिस जांच में ये भी पता चला है कि संपत ने सलमान खान के आने-जाने और पूरे इलाके का पूरा खाका भी तैयार कर लिया था, साथ उसने कई दिनों तक सलमान खान की रेकी भी की, सलमान खान कब और कहाँ कहाँ जाते हैं, अब वो सिर्फ डेट फाइनल करने वाला था की कब वो सलमान खान को मारेगा, लेकिन इससे पहले ही हो पुलिस के हत्ते चढ़ गया.

संपत ने पुलिस को बताया की  उसने सब पता कर ल‍िया था क‍ि सलमान खान कब बालकनी में फैंस से म‍िलने आते हैं और कब बाहर जाते हैं. संपत ने पूछताछ में आगे बताया कि वो फैन मीट के दौरान ही सलमान खान पर हमला करना चाहता था और हमला कर देश छोड़कर भाग जाना चाहता था.

इस खुलासे के बाद हड़कंप मच गया है.आरोपी संपत नेहरा पर दो दर्जन से ज्यादा हत्या, हत्या के प्रयास और फिरौती मांगने के मामले अलग अलग राज्यों में दर्ज हैं. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बड़ा दी है.