Hindi

ये खूबसूरत लड़की बनेगी बाहुबली एक्टर प्रभास की दुल्हन

बाहुबली एक्टर प्रभास नें बाहुबली ‘ सीरीज की दोनों फिल्मों में काम किया और इसी के साथ ही  इन फिल्मों नें प्रभास को ग्लोबल आइकन बना दिया। 38 साल के प्रभास इंडिया के टॉप बैचलर में गिने जाते हैं। ‘बाहुबली’ की शूटिंग में बिज़ी होने की वजह से प्रभास ने पिछले 5 सालों में लगभग 6000 शादी के रिश्ते ठुकराए। बाहुबली में अपने कमिटेमेंट की वजह से प्रभास नें 5 सालों तक शादी को ना कह दिया।

पिछले दिनों  बाहुबली में प्रभास की को-स्टार रहीं अनुष्का शेट्टी के साथ उनकी शादी की खबरें भी काफी लंबे समय तक मीडिया की सुर्खियों में रहीं। हालांकि प्रभास और अनुष्का दोनों नें ही इस खबर को महज़ अफवाह ही बताया। लेकिन हालही में खबरें आ रही हैं कि प्रभास  साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका से शादी करने  जा रहे हैं। लेकिन   चिरंजीवी ने इन खबरों को महज़ अफवाह बताया है।

चिरंजीवी की भतीजी निहारिका एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर के साथ-साथ टीवी प्रेजेंटर भी हैं। निहारिका नें 2016 में फिल्म ‘ओका मनसु’ से डेब्यू किया था। निहारिका के पिता का नाम नागेन्द्र बाबू है, जो चिरंजीवी के भाई हैं। निहारिका ने नन्ना कोच्चि, ओरू नल्ला नाल पाथु सोलरेन जैसी वेब सीरिज को प्रोड्यूस किया है। निहारिका के प्रोडक्शन का नाम ‘पिंक एलिफेंट पिक्चर्स’ है।

बाहुबली 2 एक्टर प्रभास और निहारिका को लेकर खबरें आईं थीं कि निहारिका पिछले दो साल पहले ही शादी करना चाह रहीं थीं लेकिन प्रभास नें उस दौरान निहारिका को शादी करने से रोका था।

बहरहाल प्रभास नें कभी निहारिका के बारे में कोई बात नही की।

बहरहाल प्रभास के साथ अनुष्का का नाम कई बार जुड़ चुका है दोनों ही स्टार बाहुबली में नज़र आ चुके हैं प्रभास और अनुष्का दोनों के अफेयर को लेकर खबरें भी आ चुकी हैं लेकिन कभी इन दोनों सितारों नें अपने रिश्ते के बारे में कोई बात नही की। बहरहाल भले ही प्रभास नें अनुष्का के साथ अपने अफेयर को लेकर कोई बात नही की हो लेकिन प्रभास जिस तरह से अपने फिल्म साहो में अनुष्का को लेने की सिफारिश कर रहे थे उससे अनुष्का के लिए उनकी फीलिंग का अनुमान साफ तौर पर लगाया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button