मिलिए श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड से, तस्वीरें देखकर आपको भी होगी हैरानी

बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार के नाम से जाने जाने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन फैंस के दिलों में उनकी यादे हमेशा रहेंगी ।श्रीदेवी की मौत से उनका परिवार खासकर बड़ी बेटी जाह्नवी काफी टूट सी गयीं थीं उनकी पहली ही डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग भी रोकनी पड़ी थी ।हालाँकि  जाह्नवी बड़े ही हौसले से खुदको संभाला  अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गईं जाह्नवी की फिल्म धड़क जल्द रिलीज हो रही है । जाह्नवी अपनी मां की तरह ही काफी खूबसूरत हैं यही वजह है कि जाह्नवी की फैन फोलोविंग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है।

काफी स्मार्ट और होशियार हैं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के बॉयफ्रेंड

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी अपनी मां के काफी करीब रहीं हैं हमेशा श्रीदेवी जाह्नवी के साथ उनके सेट पर भी पहुंचती और ज्यादा से ज्यादा उन्हीं के साथ रहती थीं लेकिन अब जाह्नवी अपना काम खुद करना सीख गईं हैं।

इन दिनों जाह्नवी अपनी फिल्म धड़क से ज्यादा अपने बॉयफ्रेंड अक्षत के साथ अपनी वायरल हो रही हैं तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं । इसी महीने 6 मार्च को जाह्नवी कपूर का बर्थडे था जिसे जाह्नवी ने अपने कुछ बेहद खास और करीबी लोगो के साथ ही सेलिब्रेट किया इस खास मौके पर जाह्नवी के बॉयफ्रेंड अक्षत भी जाह्नवी के साथ ही नज़र आए। अक्षत ने जाह्नवी के बर्थडे के खास मौके पर अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमे हार्ट आइकन भेजकर हैप्पी बर्थडे लिखा था। इसके बदले में जाह्नवी ने उन्हें ILY लिखा।

दोनों का रिश्ता है बेहद खूबसूरत और प्यारा

जाह्नवी और अक्षत के अफेयर की चर्चा  पिछले काफी समय से मीडिया के गिलयारे में चल रही है ।दोनों एक साथ फिल्म ‘डिअर जिंदगी ‘ के स्क्रीनिंग में भी दिखाई दिए। जिसके बाद खबरें आनी शुरू हो गईं की जाह्नवी अक्षत दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

जाह्नवी के हैंडसम बॉयफ्रेंड अमेरिका के Tufts University से इंटरनेशनल रिलेशंस की पढ़ाई कर रहे हैं। जाह्नवी  फिल्मेकर करण जौहर की फिल्म धड़क के साथ जल्द बॉलीवुड में दस्तक दे रहीं हैं।

 

ज्ञातो हो कि  फिल्म धड़क में जाह्नवी के साथ  बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर दिखाई देंगे।