Hindi

अक्षय कुमार नें किया खुलासा करण जौहर की केसरी में उनके साथ नही होंगें सलमान

बॉलीवुड फिल्मेकर करण जौहर नें कुछ समय पहले ही अपने अपकमिंग फिल्म केसरी को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी की उनकी इस अपकमिंग फिल्म में सलमान खान और अक्षय कुमार एक साथ नज़र आएंगे लेकिन हालही में एक इवेंट के दौरान खिलाड़ी कुमार नें इस फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि सलमान खान उनके साथ करण जौहर की फिल्म केसरी का हिस्सा नही होंगें।

सलमान खान अक्की की इस फिल्म का हिस्सा क्यों नही होंगे फिलहाल अक्षय कुमार नें ये बात तो नही बताई ना ही सलमान खान नें इस मामले में कुछ कहा है खैर जो भी हो अक्षय और सलमान के जो फैंस अपने इन दोनों चहिते सुपर स्टार को एक साथ देखने की जो उम्मीद लगाए बैठे थे इस खबर के बाद उन फैंस की उम्मीदें जरूर टूट गईं होंगी । सलमान भले ही इस फिल्म का हिस्सा नही होंगें लेकिन इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि करण जौहर और अक्षय कुमार की ये फिल्म यकीनन दर्शकों को पसंद आएगी।

अक्षय कुमार नें इवेंट के दौरान फिल्म से जुड़ी जानकारी मीडिया के साथ साझा करते हुए ये भी कहा कि उनकी अपकमिंग फिल्म पैडमैन की रिलीज़ के बाद जनवरी 2018 से वो करण जौहर की फिल्म केसरी की शूटिंग शुरू करेंगें।

 

मुंबई के पीवीआर पीएक्सल के  एक उद्घाटन समारोह में उदघाटन करने पहुंचे अक्की नें इस दौरान अपनी फिल्म पैडमैन के बारे में भी मीडिया को जानकारी देते हुए कहा पैडमैन के कॉन्सेप्ट पर काम करने का आइडिया उनकी पत्नी ट्वींकल खन्ना का था। आपको बता दें की अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और  सोनम कपूर स्टारर अक्षय की फिल्म पैडमैन अगले महीने की 26 जनवरी 2018 को रिलीज़ हो रही है। ज्ञात हो कि अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन एक बायोपिक है जो साउथ के एक ऐसे व्यक्ति पर बनाई गई है जो महिलाओं के लिए सेनिट्री पैड बनाने का काम करने और महिलाओं की सुरक्षा के लिए पैड बनाने और उन्हें मुफ्त में महिलाओं को देने उन्हें जागरूक करने का काम करता है।

अक्षय कुमार करण जौहर की आगामी फिल्म केसरी की कहानी की बात करें तो आपको बता दें की इस फिल्म के बारे में करण नें पहले ही सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी केसरी सारागढ़ी के जाबाज़ योद्धा की कहानी है।

Related Articles

Back to top button