सलमान की भाभी मलाइका नें पसंदीदा मर्दों को लेकर किया खुलासा, कहा मुझे ऐसे मर्द पसंद हैं जो…

बॉलीवुड एक्टर अरबाज़ खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपने ग्लैमरस अंदाज़ और स्टाइल से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं। मलाइका बॉलीवुड फिल्मों में अपने आइटम सॉन्ग के लिए खास तौर पर जानी जाती हैं।  मलाइका बॉलीवुड की नंबर वन आइटम गर्ल मानी जाती हैं। मलाइका अरोड़ा हिंदी सिनेमा में किसी  खास परिचय की मोहताज नही हैं।  छइय्या-छइय्या से लेकर मुन्नी बदनाम हुई जैसे गानों में अपनी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली मलाइका के बारे में आइए जानते हैं एक हैरान कर देने वाली दिलचस्प बात।

मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से मीडिया की सुर्खियां बटोरती रहीं हैं। हालही में अपनी छोटी बहन अमृता अरोड़ा के साथ मलाइका नेहा धूपिया के चैट शो ,BFF Vogue में पहुंची थीं।इस चैट शो के दौरान मलाइका नें अपनी निज़ी जिंदगी से जुड़े कई राज़ खोले जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

जब मलाइका से सवाल पूछा गया कि उन्हें संबंध बनाने के लिए किस तरह के मर्द पसंद हैं इस पर मलाइका ने मुस्कुराते हुए कहा कि उन्हें संबंध बनाने के लिए गेम लाइट, दाढ़ी वाले और फनी लड़के बेहद पसंद हैं, इसी तरह के मलाइका के कुछ और बेहद बोल्ड बयान सुनकर नेहा धूपिया और मलाइका अरोड़ा दोनों शर्मा गईं।

तैयार होनें में सबसे ज्यादा टाइम कौन लगाता है मलाइका नें इस बात का जवाब देते हुए अपनी बहन अमृता का नाम लिया। उनसे जब नेहा नें सवाल पूछा कि वो सिंगल कब थीं इस पर मलाइका का जवाब था कि वो कभी सिंगल नहीं थीं।हालही में मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपनी वायरल हुईं तस्वीरों को लेकर मीडिया की सुर्खियां बटोर चुकीं हैं। एम टीवी में बतौर वीजे अपने करियर की शुरूआत करने वाली मलाइका बॉलीवुड की सबसे महंगी आइटम डांसर की लिस्ट में टॉप पर हैं।