Hindi

दीपिका पादुकोण को किस करना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ भले ही फिल्मों में हिरोईनों के साथ इश्क फरमाते नज़र आते हैं लेकिन हकीक़त में टाइगर लड़कियों के मामले में थोड़े शरमीले किस्म के माने जाते हैं, लेकिन हालही में टाइगर नें बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण के बारे में जो कहा है उसे सुनकर आपको भी थोड़ी हैरानी तो जरूर होगी ।

हीरोपतीं एक्टर टाइगर श्रॉफ अपने एक्टर पिता जैकी श्रॉफ के साथ कॉफी विद् करण के शो पर पहुंचे, जहां शो के होस्ट करण जौहर नें टाइगर श्रॉफ से एक ऐसा सवाल पूछा जिसके जवाब में टाइगर नें कहा की दीपिका को किस करना सबसे स्पेशल होता है ।

दरअसल टाइगर श्रॉफ से करण नें कहा की अगर कभी ऐसा हो की आप सुबह सो कर उठें और आपको पता चले की आप बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बन गए हैं तो आप सबसे पहले क्या करेंगे ।

टाइगर नें कहा की अगर कभी उनके साथ ऐसा होता है तो वो सबसे पहले दीपिका के पास जाएंगे और उन्हें किस करेंगे साथ ही उनसे कहेंगे की बेफीक्रे में भले ही उन्होनें बानी के साथ कई किसिंग सीन किए लेकिन दीपिका को किस करना उनके लिए हमेशा सबसे स्पेशल होता है ।

अक्सर नपी तुली बातों में जवाब देने वाले टाइगर नें कॉफी विद् करण के पांचवे सीज़न में करण के साथ ढ़ेर सारी मज़ेदार बातें की साथ ही करण और अपने पापा के साथ  à¤¶à¥‹ में जमकर मस्ती भी की ।

इतना ही नहीं इस दौरान टाइगर नें सेक्स, लड़कियों को किस करने जैसी कई बातों पर बिंदास और बेवाक तरीके से जवाब दिया। लेकिन इन सबके बीच सबसे मज़ेदार जवाब दीपिका को किस करने वाले सवाल पर रहा । आपको बता दें शो का ये एपिसोड जल्द ही टेलीकास्ट किया जाएगा।

टाइगर जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म मुन्ना माइकल में सना सईद और नवाजुद्दीन सिद्दकी के साथ नज़र आएंगे । हालही में टाइगर अपनी तथाकथित गर्लफ्रेंड दिसा पाटनी के साथ डिनर डेट से बाहर आते दिखे । टाइगर और दिशा के अफेयर के चर्चे इन दिनों बॉलीवुड गलियारे में ज़ोरो पर हैं ।

टाइगर श्रॉफ नें साल 2014 में आई हिंदी फिल्म हीरोपंती के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था इस फिल्म में टाइगर के अपोज़िट बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन स्क्रीन शेयर करती नज़र आईं थीं ।

Related Articles

Back to top button