बिग बॉस के टॉस्क के दौरान बुरी तरह घायल हुईं अक्षरा उर्फ हिना खान जानें

ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा अका हिना खान बिग बॉस के सीज़न 11 में एंट्री के साथ ही मीडिया की सुर्खियों में हैं। हिना नें बिग बॉस के पहले ही एपिसोड में बिग बॉस के किचन पर अपना कब्ज़ा जमा लिया था। इतना ही नही आपको याद होगा की बिग बॉस के प्रिमियर एपिसोड में ही हिना खान नेें पूरे आत्म विश्वास के साथ ये बात कही थी कि, उन्होनें बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले तक के लिए अपनी ड्रेसेस तैयार कर ली है।

बहरहाल इसमें कोई शक नही है की हिना खान की फैन फोलोविंग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है। लेकिन बिग बॉस के इस सीज़न मेें उन्हें टक्कर देने के लिए एक से बढ़कर एक प्रतियोगी बिग बॉस के घर में मौजूद है। वहीं बिग बॉस के टास्क को पूरा करना भी इतना आसान नही होता ऐसे में हालही में बिग बॉस नें घर के सभी सदस्यों को एक टॉस्क दिया था। इस टॉस्क का नाम था “बीबी फर्म” बिग बॉस के इस टॉस्क के दौरान घर के सभी सदस्यों को  भागती हुई मुर्गियां पकड़ना था इस टॉस्क के दौरान हिना भी मुर्गियों को पकड़ने के लिए उनके पीछ भाग रहीं थीं।

लेकिन अचानक ही किसी चीज़ वो टकरा गईं और गिर गईं जिसकी वजह से हिना को हांथ पैर और घुटनों समेत कई जगह पर चोटे आईं हैं । हालाकि हिना को चोट लगते ही घर के कंटस्टेंट  विकास गुप्ता फौरन ही दवाई लेकर हिना के पास पहुंचे और उन्हें दवाई लगाई।

बिग बॉस नें भी हालही में हिना खान की चोट को लेकर एक स्टेमेंट जारी की है जिसके मुताबिक हिना को ज्यादा चोटें नहीं आईं हैं साथ समय पर उनका ट्रीटमेंट अच्छे से किया गया है और वो अब पहले से बेहतर महसूस कर रहीं हैं। बहरहाल हिना कुछ समय तक आराम करेंगीं और कुछ टॉस्कों से दूर रहेंगीं।