Hindi

तनुश्री-नाना विवाद: आमिर बोले- ‘जांच हो’ जाने अमिताभ बच्चन ने क्या कहा ?

तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोपों ने बॉलीवुड गलियारों में बहस छेड़ दी है. एक्ट्रेस ने नाना पर जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया है. ठग्स… के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान और अमिताभ बच्चन से इस बारे में सवाल किया गया. आमिर ने जहां इस मुद्दे पर राय रखी वहीं अमिताभ बच्चन ने पल्ला झाड़ा.

अमिताभ बच्चन ने तनुश्री पर पूछे गए सवाल को टालते हुए कहा, ”मैं ना तनुश्री दत्ता हूं ना ही नाना पाटेकर. तो इस मुद्दे पर मैं कोई कमेंट नहीं कर सकता.” वहीं आमिर खान ने कहा, ”जब तक किसी चीज के बारे में पूरी जानकारी ना हो, उस पर बोलना मुश्किल है. मैं इस बारे में कुछ कमेंट नहीं कर सकता. ऐसा अगर हुआ है तो गलत है, इसकी पड़ताल होनी चाहिए.”

तनुश्री दत्ता ने हाल में एक इंटरव्यू में अपना दावे के फिर से दोहाराया कि बॉलीवुड के एक वरिष्ठ अभिनेता ने एक फिल्म के सेट पर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया था. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि अभिनेता को फिल्मकारों का मौन समर्थन था.

 

 

दत्ता ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा कि जब मैंने 8-10 साल पहले इस बारे में बोला था तो उन्होंने मुझपर अभद्र टिप्पणी की थी और मुझे गैर पेशेवर कहा था. किसी को भी मुझे कुछ कहने का अधिकार नहीं है. दत्ता ने बताया कि जब मैंने निकलने की कोशिश की तो उन्होंने मीडिया को बुला लिया. साथ ही उन्होंने भीड़ को मेरी पीट-पीटकर हत्या करने के लिए बुलाया और कुछ लोगों ने मेरी कार पर हमला किया. अंदर मेरे माता-पिता थे यहां तक कि मैं भी अंदर थी. यह मेरे लिए काफी भयावह था.

Related Articles

Back to top button