बिग बॉस 11 के घर को देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा देखें बिग बॉस का पूरा घर

बिग बॉस का नया सीज़न टीवी स्क्रीन पर दस्तक दे चुका है शो के प्रिमियर एपिसोड में बिग बॉस होस्ट सलमान खान नें बिग बॉस 11 के सभी प्रतिभागियों से दर्शकों की मुलाकात करवाई। बिग बॉस के फैंस नें बिग बॉस के घर की छोटी सी झलक देखी लेकिन इसके बाद भी फैंस बिग बॉस के पूरे घर की तस्वीरों को देखने का इंतज़ार कर रहे हैं तो लीजिए देखिए बिग बॉस के घर की पूरी दुनिया।

पॉप-आर्ट की दुनिया है बेहद खूबसूरत

बिग बॉस के पूरे घर को ओमंग कुमार नें डिजाइन किया है इस बार का बिग बॉस का घर और भी ज्यादा खूबसूरत है और दो ग्रूप में बनाया गया है इस घर के दोनों सेट्स को बहुत ही क्रिएटिव तरीके से और इकोफ्रैंडली अंदाज़ में तैयार किया गया है रंग बिरंगी बटन युक्त दिवारें हों या नेचुरल थीम पर बना बाथरूम ,काल कोठरी से लेकर लिविंग रूम हर एक एरिया बेहद खूबसूरत और मन को मोह लेने वाला है।

 

बिग बॉस में इस बार घर में 18 सदस्य हैं जिनमें से 9 कॉमनर तो 9 सेलिब्रिटीस हैं लोनावला में बने बिग बॉस का ये पूरा घर 19400 वर्ग फुट क्षेत्र में तैयार किया गया है। पूरे घर में कुल 90 कैमरे लगाए गए हैं।

बटन, पेंसिल के डिजाइन का बना है लिविंग रूम

 राउंड डाइनिंग टेबल है खास

जिम का भी  बेहतर इंतज़ाम 


अपनी शारीरिक मजबूती और फिटनेस को बरकरार रखने के लिए कॉमनर और सेलिब्रिटी सभी के लिए जिम का भी इंतजाम किया गया है।

 प्राकृतिक इकोफ्रेंडली बाथरूम्स पर आ जाएगा दिल


बिग बॉस के इस बाथरूम को देखकर आपका मन भी ललचा जाएगा और दिल करेगा की बस यहीं बैठे रहो।

अब तक की सबसे खतरनाक काल कोठरी


बिग बॉस की इस साल की कालकोठरी सबसे ज्यादा दिलचस्प और खास है जी हां काफी  डरावनी जेल है जहां इंडियन स्टाइल के टॉयलेट के साथ-साथ कोई पंखा भी नही है कमरे में अब ऐसे में तो हर प्रतिभागी यही चाहेगा की उसे काल कोठरी में ना जाना पड़े