Hindi

सलमान की फिल्म रेस 3 की शूटिंंग के सेट पर पहुंचते ही खुशी से पागल हुईं हिरोइन पोस्ट किया वीडियो

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान के फैंस का  इंतजार खत्म हुआ जल्द ही सलमान शुरू कर रहे हैं रेस 3 की शूटिंग सेट बनकर तैयार हो गया। फिल्म का मुहुर्त शॉट भी लिया गया। जी हां हालही में सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर ज़िंदा है का ट्रेलर रिलीज़ किया गया जिसे यूट्यब पर सलमान के फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है ऐसे में सलमान की एक और सुपर एक्साइटिंग अपकमिंग फिल्म रेस 3 के सेट के तैयार होने के बाद जल्द ही इस फिल्म में भी सलमान का दीदार होने वाला है जी हां  मुंबई के बांद्रा इलाके में बने महबूब स्टूडियो में रेस 3 का सेट बनकर तैयार हो चुका है हालही में रेस 3 की हिरोइन डेसी शाह फिल्म के सेट पर पहुंची डेसी सेट को देखते हुए इस कदर खुश हुईं की खुशी से पागल हो उन्होनें सेट पर ही वीडियो बनाया और अपनी ये खुशी अपने फैंस के साथ वीडियो के जरिए शेयर की।

डेसी ने अपनी खुशी का इज़हार करते हुए लिखा हेलो दोस्तों मैं डेसी शाह इस वक्त फिल्म रेस 3 के सेट पर हूं सेट पूरी तरह से रैडी है और हम जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। रेस 3 की बात करें तो इस फिल्म की शूटिंग मुंबई की जगह दुबई में शूट होने वाली थी लेकिन किन्हीं खास कारणों की वजह से अब इस फिल्म को मुंबई में शूट किया जा रहा है। सोर्सेस की मानें तो फिल्म के हीरो सलमान खान के बिज़ी शेड्यूल को देखते हुए फिल्म के मेकर्स नें ये फैसला किया है आपको बता दें सलमान खान के अलावा बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल , जैक्लीन फर्नाडिस, डेसी शाह और  शाकिब सलीम हैं।

आपको बता दें की इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूज़ा कर रहे हैं फिल्म को खुद सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं फिल्म का म्यूज़िक हिमेश रेशमिया देंगें।

https://www.facebook.com/TipsFilms/videos/1635573689839336/

 

Related Articles

Back to top button