बिग बॉस के घर का हिस्सा बनना चाहती हैं रूबीना


कलर्स के पॉपुलर शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की सौम्या बिग बॉस के घर में आना चाहती हैं जी हां समाज में किन्नरों के दर्द को बयां करते इस शो में किन्नर का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस रूबीना दिलाइक की दिली ख्वाइश है की रूबीना बिग बॉस के घर का हिस्सा बनें ।

Also Read :-बानी नें रोहन को कहा पप्पी, गुस्से से आग बबूला हुईं लोपा

कुछ समय पहले ही बिग बॉस 10 का एक खास एपिसोड वीकेंड का वार विद सलमान खान शूट किया गया । जिसमें छोटे पर्दे की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं । इस दौरान टीवी की सौम्या  यानी रूबीना नें बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की साथ ही रूबीना बिग बॉस के घर के बाकी सदस्यों से भी मिलीं और उनके साथ काफी समय बिताया । रूबीना के साथ ही इस खास एपिसोड का हिस्सा बनी टीवी की खूबसूरत नागिन अदा खान , मौनी रॉय , और उड़ान की चकोर भी ।

बिग बॉस के घर में रूबीना समेत टीवी एक्ट्रेसस को कुछ टास्क भी दिए गए जिसे उन्होंने काफी एन्जॉय किया । बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद रूबीना से जब पूछा गया की क्या वो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट पार्टीसिपेट करना चाहेंगी इस पर रूबीना नें बड़े उत्साह के साथ कहा  हां अगर उन्हें बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने का मौका मिला तो वो जरूर शो में आना चाहेंगी ।

रूबीना नें बताया की वो बिग बॉस के घर में रहकर बिग बॉस द्वारा दिए गए हर टास्क को एन्जॉय करना चाहती हैं ।

इतना ही नहीं रूबीना नें इस रियलिटी शो के बारे में मीडिया से बात करने के दौरान ये भी कहा की इससे पहले वो कभी बिग बॉस नहीं देखती थीं ।

लेकिन हाल ही में बिग बॉस के शो के एक एपिसोड में शामिल होने के बाद रूबीना नें इसके कुछ एपीसोड देखने शुरू किए जिसके बाद उन्हें बिग बॉस देखना इतना अच्छा लगने लगा की वो बिग बॉस के अगले सीज़न का हिस्सा बनना चाहती हैं ।

बहरहाल रूबीना की इस इच्छा को जानने के बाद दर्शकों को उम्मीद है की वो शक्ति अस्तित्व के एहसास की सौम्या यानी रूबीना को बिग बॉस के अगले सीज़न में बतौर कंटेस्टेंट देख सकते हैं ।

बिग बॉस के घर का हिस्सा बनना चाहती हैं रूबीना

log in

reset password

Back to
log in