Hindi

रियल लाइफ में काफी हॉट हैं टीवी की अंगूरी भाभी सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

छोटे पर्दे की अंंगूरी भाभी उर्फ शिवांगी अत्रे को आपने देसी अवतार में तो अक्सर देखा होगा। लेकिन शिवांगी अत्रे के हॉट अवतार को आपने इससे पहले शायद कभी नही देखा होगा। एंड टीवी के शो भाभी जी घर पर हैं में शिवांगी को आपने साड़ी पहने सीधी साधी एक मासूम घरेलू अंगूरी भाभी के किरदार में देखा और काफी पसंद भी किया। लेकिन हालही में अंगूरी भाभी उर्फ शिवांगी का जो हॉट अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो इससे पहले आपने कभी नही देखा होगा।

इस वेस्टर्न ड्रेस में शिवांगी को देखकर किसी को भी यकीन नही हो पाएगा की शिवांगी ही छोटे पर्दे पर नज़र आने वाली मासूम सी अंगूरी भाभी हैं।

अकेली अपनी ही धुन में मगन शिवांगी अत्रे हांथों में गिटार लिए किसी खूबसूरत खयाल में खोई मुस्कुरा रहीं हैं। वैसे  शिवांगी से जुड़ी एक और बात आपको बता दें की शिवांगी रियल लाइफ में काफी मॉर्डन हैं। शिवांगी अत्रे की इस मॉर्डन अवतार की तस्वीरें हालही में सोशल साइट पर वायरल हो रहीं हैं। दरअसल शिवांगी अपने टीवी शो भाभी जी घर पर हैं की पूरी टीम के साथ गोवा पहुंची है शो के कुछ खास ऐपिसोड की शूटिंग के लिए इस दौरान शिवांगी बाकी स्टार कास्ट के साथ अपने हॉट अवतार में नज़र आईं।

अंगूरी भाभी तिवारी जी और विभूती नारायण मिश्रा के साथ बैठी शॉर्ट स्कर्ट में काफी कूल नज़र आ रही हैं।

शिवांगी अत्रे से जब हालही में उनके इस नए अवतार के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था की एक ही जगह पर पूरी यूनिट शूट-करते करते थक चुकी थी शो में थोड़ा सा नया तड़का लगाने के लिए शिवांगी पूरी टीम के साथ गोवा पहुंची जहां शूटिंग खत्म होने के बाद सभी टीम मेंबर नें जमकर मस्ती की। आपको बता दें की टीआरपी रेटिंग्स में छोटे पर्दे का शो भाभी जी घर पर हैं लगातार ट्रेंडिंग में बना हुआ है।

Related Articles

Back to top button