Advertisements

पद्मावत विवाद पर इश्कबाज़ एक्टर नें दिया चौंका देने वाला बयान कह दी इतनी बड़ी बात

Advertisements

संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड फिल्म पद्मावती को आखिरकार दूसरे नाम के साथ सेंसर बोर्ड से रिलीज़ होने की मंज़ूरी मिल ही गई। लेकिन इसके बाद भी पद्मावत को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नही ले रहा उत्तर प्रदेश, राजस्थान जैसे कई शहरों में पद्मावत को लेकर कई तरह के विवाद सामने आए हैं। अब भी कई राजनीतिक पार्टियां फिल्म के रिलीज़ का विरोध कर रहीं हैं। इन सबके बीच हालही में इश्कबाद सीरियल के पॉपुलर एक्टर नकुल मेहता नें इस मामले में एक हैरान कर देने वाला बयान दिया है।

Advertisements

नकुल नें इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए कहा उन्हें अफसोस है कि उनके देश में कला की कदर और इज्ज़त नही होती। नकुल नें सोशल मीडिया पर पद्मावत का विरोध करते हुए एक न्यूज़ पेपर की कटिंग भी अपनी तस्वीर के साथ पोस्ट की है।

नकुल नें लीडिंग न्यूज़ पेपर बॉम्बे टाइम्स में छपी खबर की ये तस्वीर अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट कर फिल्म के विरोध करने वाले लोगों और ऐसी घटना पर अपना दुख जताते हुए लिखा कि सिगरेट की पैकेट पर लिखी गई वार्निंग समझ में आती है लेकिन ये नहीं , कला के लिए हमारे देश में कोई जगह नही है। नकुल की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। नकुल के इस ट्वीट पर कई लोग अपनी क्रिया -प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। ज्ञात हो कि दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर यह फिल्म इसी महीने की 25 तारीख को रिलीज़ हो रही है।

आपको बता दें की नकुल मेहता खुद राजस्थान के राजपूत परिवार से ताल्लुक रखते हैं और वो पद्मावत फिल्म के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन की सोशल मीडिया पर निंदा कर रहे हैं। नकुल से पहले भी सलमान खान , अक्षय कुमार जैसे पद्मावत का समर्थन करते दिखाई दिए थे। नकुल फिलहाल स्टार प्लस के शो इश्कबाज़ में शिवाय सिंह ओबेरॉय के किरदार में नज़र आ रहे हैं।

 

 

Advertisements