Hindi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुरू किया Vote Kar अभियान, अजय देवगन ने दिया यह जवाब!

#VoteKar प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ट्विटर पर टैगिंग अभियान जारी है, जिसके तहत वो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ से अपील कर रहे हैं कि वे लोग देश की जनता को मतदान के लिए प्रेरित करें। प्रधानमंत्री ने इस अभियान की अगली कड़ी में अब रितिक रोशन समेत कई सेलेब्रिटीज़ को टैग किया है.

 

पहले चरण की तरह पीएम ने अपने ट्वीट्स को दिलचस्प बनाने के लिए कलाकारों की फ़िल्मों के नाम और लोकप्रिय पंच लाइंस का इस्तेमाल किया था.

 

पीएम ने लिखा है- प्रिय रितिक और माधवन, आपके काम ना सिर्फ़ मनोरंजन करता है, बल्कि इसके पीछे लगन और कड़ी मेहनत भी होती है। आपकी आवाज़ लोग सुनते हैं, इसलिए अगर आप मतदाताओं में जागरूकता के लिए इसे इस्तेमाल करेंगे तो देश का प्रजातंत्र मजबूत होगा।

 

रितिक और माधवन के अलावा पीएम ने अनुपम खेर, कबीर बेदी, शेखर कपूर, अनिल कपूर अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, एकता कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, कृति सनोन, राजकुमार राव, विवेक अग्निहोत्री, मधुर भंडारकर, परिणीति चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी टैग किया है। अजय, अनिल और माधुरी के ट्वीट को टोटल धमाल से जोड़ दिया है।

 

अजय देवगन पीएम के ट्वीट के जवाब में लिखा है- मैं 2019 के लोक सभा चुनाव में मतदान करूंगा। आपको भी करना चाहिए।

 

इससे पहले ऐसे में नरेंद्र मोदी नेअपने ट्वीट्स में अमिताभ बच्चन, आमिर ख़ान, सलमान ख़ान, शाह रुख़ ख़ान और सलमान ख़ान समेत तमाम एक्टर्स को टैग करके अपील की थी कि वो नौजवानों को मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए प्रेरित करें।

Related Articles

Back to top button