17 साल की उम्र में ही धक-धक गर्ल माधुरी को अपने बेडरूम में ले जाना चाहता था ये लड़का

693

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं माधुरी की फैन फोलोविंग इस उम्र में भी किसी युवा अभिनेता या अभिनेत्रियों से भी ज्यादा है अपने फिल्मी सफर के दौरान माधुरी नें एक से बढ़कर एक सुपर हिट फिल्मों में काम किया है माधुरी को यूं ही डांसिंग दिवा नही कहा जाता माधुरी नें 3 साल की उम्र से क्लासिकल डांस सीखा है और बॉलीवुड की डांसिंग दिवा है माधुरी नें अपने फिल्मी करियर के दौरान हर तरह के रोल निभाए हैं। जाहिर सी बात है उनके करोड़ो फैन भी होंगें लेकिन आपको आज हम आपको माधुरी के एक ऐसे फैन के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज बॉलीवुड का सुपर स्टार बन चुका है लेकिन 17 साल की उम्र में माधुरी का ये फैन कभी माधुरी को अपने बेडरूम में बुलाना चाहता था।

जी हां ये एक्टर कोई और नही बलकी सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा महज़ 17 साल की उम्र में बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को अपने बेडरूम में बुलाना चाहते थे।

करण जौहर के चैट शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा नें किया खुलासा

सिद्धार्थ मल्होत्रा नें खुद हालही में इस बात का खुलासा किया है। दरअसल स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद वरूण धवन , सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट तीनों कॉफी विद करण के शो में पहुंचे थे जिसमें रेपिड फायर राउंड के दौरान सिद्धार्थ से करण नें यह सवाल पूछा की अगर उन्हें किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपने बेडरूम में ले जाना हो तो वो किसे ले जाएंगें। करण नें अपना सवाल पूरा भी नही किया था। उसके पहले ही सिद्धार्थ बीच में ही बोल पड़े की माधुरी दीक्षित हालाकि बाद में सिद्धार्थ नें अपनी बात को सही तरीके से समझाते हुए कहा की वो माधुरी के डांस के फैस हैं और माधुरी के डासिंग मूवमेंट हमेशा ही उनके दिमाग में चलते रहते हैं।sidharth malhotra madhuri dixit

सिद्धार्थ का वीडियो जब माधुरी नें देखा तो वो हैरान रह गईं माधुरी को यकीन नही हो रहा था की सिद्धार्थ नें वाकय में ऐसा कुछ कहा है।