Hindi

सलमान खान के साथ फिल्मों मेें रोमांस करने वाली उनकी ये हिरोइन अब ऐसी दिखने लगी हैं

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान  आखिर कब शादी करेंगे? इस सावल का जवाब जानने के लिए सलमान के फैंस सालों से इंतज़ार कर रहे हैं. 51 साल के इस बैचलर अभिनेता को आखिर कब अपनी dream girl मिलेगी इस बात का अंदाज़ा लगा पाना फिलहाल थोड़ा मुश्किल होगा, बॉलीवुड में सलमान कई मशहूर एक्ट्रेस के साथ अपने अफेयर को लेकर आए दिन मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं सलमान के साथ काम करने वाली कई एक्ट्रेस की शादी हो चुकी है वहीं कई ऐक्ट्रेस के तो अब बच्चे भी फिल्मों में डेब्यू करने की तैयारी में हैं। इसी कड़ी में आइए जानते हैं सलमान के साथ सुपर हिट बॉलीवुड फिल्म तेरे नाम में काम कर चुकीं एक्ट्रेस भूमिका चावला के बारे में।

सलमान खान और भूमिका चावला एक साथ पहली बार फिल्म तेरे नाम में नज़र आए थे कुछ चुनिंदा बॉलीवुड और कई साउथ की फिल्मों में बतौर एकट्रेस काम कर चुकीं भूमिका का फिल्मी सफर कुछ खास नही रहा।

यही वजह है की फिल्मों में करियर बनाने के कुछ समय बाद ही भूमिका नें अपने लॉंग टाइम बॉयफ्रेंड और योग शिक्षक भरत ठाकुर से साल 2007 में शादी कर ली। आपको बता दें की शादी से पहले भूमिका और भरत दोनों एक दूसरे को तकरीबन 4 साल तक डेट कर चुके हैं। भूमिका नें साल 2014 में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया।

भूमिका नें अपने फिल्मी सफर की शुरूआत साल 2000 में आई तेलुगू फिल्म युवाकुडू के साथ की थी तेरे नाम, दिल ने जिसे अपना कहा,सिलसिले,फैमिली टाइस ऑफ ब्लड, दिल जो भी कहे, रन जैसी कई बॉलीवुड फिल्में करने के बाद भी भूमिका बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नही दिखा पाईं, तमिल , तेलुगू , मलयालम, कन्नड़ समेत कई पंजाबी फिल्मों में भी भूमिका अपनी  दमदार एक्टिंग का लोह मनवा चुकी हैं।

आपको बता दें की साल 2001 में आई तेलुगू फिल्म खुशी के लिए भूमिका को बेस्ट एक्ट्रेस फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है।

 

Related Articles

Back to top button