ट्रेलर लॉंच पर बोले कपिल सुनील के साथ लड़ाई की वजह से डिप्रेशन का शिकार हुए थे

Nisha Chauhan October 24, 2017

छोटे पर्दे पर अपनी शानदर कॉमेडी से दर्शकों को हंसी से लोट पोट करने वाले कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा आज 24 अक्टूबर को अपनी अपकमिंंग फिल्म फिरंगी के ट्रेलर लॉंच पर पहुंचे थे कपिल नें इस दौरान मीडिया के सवाल पूछने से पहले ही सुनील ग्रोवर के साथ अपनी लड़ाई पर बोल उठे कपिल नें कहा की सुनील ग्रोवर के साथ उनकी लड़ाई नही हुई थी। जिस तरह से मीडिया में उनकी और सुनील की लड़ाई को दिखाया गया वो पूरी तरह से गलत था कपिल नें माना की वो प्रेशर और तनाव की वजह से गुस्से में थे और इसी लिए सुनील की बात पर नाराज़ हो कर उन्हें सुना दिया।

कपिल नें कहा सुनील ग्रोवर की वो बहुत इज्ज़त करते हैं दोनों के बीच जो हुआ वो सही नही हुआ लेकिन उसे वो बदल नही सकते इतना ही कपिल नें कहा की सुनील और उनके बीच की छोटी सी बात को जिस तरह से दिखाया गया उसकी वजह से वो डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। इसी वजह से उनकी तबियत बेहद खराब हो गई थी। शाहरूख खान से लेकर अनिल कपूर तक नें उनकी खराब तबियत की वजह से शूटिंग कैंसिल की। कपिल को ट्रीटमेंट के लिए बैंगलोर जाना पड़ा।

कपिल नें अपनी फिल्म फिरंगी के ट्रेलर लॉंच के मौके पर दिल खोल के खुद से जुड़ी सभी कांट्रोवर्सी का जवाब दिया।

 

कपिल की फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर उनके फैंस के बीच काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है। फिल्म में कपिल एक देसी बॉय के अवतार में नज़र आ रहे हैं वहीं इशिता दत्ता भी एक पंजाबी कुड़ी के लुक में नज़र आई फिल्म आजादी के समय की कहानी है जिसमें भरपूर कॉमेडी है। कपिल के साथ -साथ अन्य  सितारों की एक्टिंग भी कितनी कमाल की होगी इस बात का अंदाज़ा आप फिल्म का ट्रेलर देख कर लगा सकते हैं। फिल्म का निर्देशन राजीव ढिंगरा नें  किया है। वहीं फिल्म को संगीत जतिंदर शाह नें दिया है।