Hindi

टीवी पर अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ को प्रमोट नहीं करेंगे कपिल शर्मा जानिए वजह

छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडियन से बॉलीवुड अभिनेता बनने वाले कपिल शर्मा की दूसरी बॉलीवुड फिल्म फिरंगी जल्द रिलीज होने वाली है । आम तौर पर आजकल हर बड़े बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए छोटे पर्दे का सहारा लेते हैं ऐसे में कपिल से जब हालही में ये सवाल किया गया की क्या वो भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए टीवी शोज़ का सहारा लेंगें इस पर कपिल नें साफ इंकार करते हुए कहा की नही वो अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए टीवी शोज़ पर नही जाएंगें।

कपिल शर्मा क कहना है की उनके शो के ऑनएयर होने पर फिल्मी कलाकार अपनी फिल्मों को प्रमोट करने उनके शो पर आते थे लेकिन अब उनका शो बंद हो चुका है ऐसे मेंं वो अब किसी और टीवी शो पर जाकर अपनी फिल्म का प्रचार नही करना चाहते कपिल सीधा मीडिया के साथ इंटरेक्ट करेंगें और अपनी फिल्म का प्रचार करेंगें।

ज्ञात हो की कुछ समय पहले ही कपिल की फिल्म ‘फिरंगी’ का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया पोस्टर में कपिल पुलिस वाले के रोल में नजर आए थे। पुलिस ऑफिसर के लुक में कपिल काफी स्मार्ट लग रहे हैं। फिल्म के लुक और पोस्टर्स को देख कर अंदाज़ा लगाया जा सकता है की पिछली फिल्म की तरह ही कपिल की ये फिल्म भी कॉमेडी जोनर की होगी।  गौरतलब है की  कपिल की इस फिल्म को राजीव ढिंगरा ने डायरेक्टर किया हैं, राजीव कपिल के बहुत अच्छे दोस्त हैं।

बहरहाल फिल्म  की शूटिंग पूरी हो चुकी है और  कपिल की ये फिल्म अगले महीने 24 नवंबर को रिलीज हो रही है। कपिल इससे पहले फिल्म किस किस को प्यार करुं के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। कपिल की पहली फिल्म को भी दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉंस मिला इस फिल्म के बाद कपिल ‘फिरंगी’के साथ एक बार फिर बॉलीवुड दस्तक दे रहे हैं। कॉमेडी से भरी इस फिल्म के रिलीज़ के बाद कपिल जल्द ही एक बार फिर से टीवी स्क्रीन पर अपने नए शो के साथ वापसी करेंगें। कपिल के साथ फिल्म में मृणाल ठाकुर बतौर एक्ट्रेस नज़र आएंगीं।

कुछ समय पहले कपिल अपनी खराब तबियत की वजह से मीडिया की सुर्खियों में रह चुके हैं। कपि की खराब सेहत की वजह से ही सोनी टीवी पर उनका शो द कपिल शर्मा शो को ऑफ एयर करना पड़ा।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker