Hindi

टीवी के राम ‘ और सीता ‘ पर FIR, फिल्मो में काम दिलाने के नाम पर ठगी का आरोप, जाने पूरी खबर.

रामायण से फेमस  हुए एक्टर गुरमीत चौधरी और उनकी वाइफ देबलीना बैनर्जी, दोनों ने रामायण में राम और सीता की भुमिका निभाई थी, इन दोनों पति पत्नी  पर एक शख्स ने उसके साथ ठगी का आरोप लगाया है, गुरमीत चौधरी के खिलाफ राजस्थान के नोखा में मामला दर्ज कर गया है, गुरमीत और उनकी पत्नी देबलीना को इसकी जानकारी तब लगी जब पुलिस ने उन्हें थाने में हाजिर होने का समन भेजा,

शिकायतकर्ता का आरोप है कि गुरमीत और देबलीना ने उसे बॉलीवुड में काम दिलाने के नाम पर 11 लाख रुपए लिए और बाद में मुकर गए.

हालांकि, गुरमीत ने इस मामले में ट्वीट कर ये बताया है कि कोई उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर रहा है, गुरमीत ने इस मामले की जानकारी मुंबई पुलिस में भी दी है.

 

मामले की तहकीकात कर रही राजस्थान पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता का दावा है कि उसकी दोस्ती गुरमीत और देबलीना से फेसबुक पर हुई थी और फोन पर भी कई बार बातें हुई. गुरमीत और पत्नी देबिलिना ने इस बात का उसे भरोसा दिलाया था कि वो उसे फिल्मो में काम दिलवाएंगे.

 

फिर अलग-अलग डेट पर पैसे डालने को बोला. जब उसने पैसा डाल दिया तो दोनों ने उसका फोन रिसीव करना बंद कर दिया.

गुरमीत को जैसे ही इस बारे में जानकारी मिली उन्होंने मुंबई पुलिस में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. अपनी शिकायत में गुरमीत ने कहा है कि वो ऐसे किसी शख्स को नहीं जानते जिसने उनके खाते में पैसे डाले हैं,

 

उन्हें शक है की कुछ लोगों ने उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया है, गुरमीत ने ट्वीट कर बताया कि उनकी शिकायत के बावजूद भी पुलिस द्वारा कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button