Home » ये हैं टीवी की सबसे उम्रदराज़ बहुएं जो रियल लाइफ में अब तक हैं बैचलर

ये हैं टीवी की सबसे उम्रदराज़ बहुएं जो रियल लाइफ में अब तक हैं बैचलर

by Nisha Chauhan

बॉलीवुड ही नही टीवी पुर की दुनिया में भी ऐसी कई हसीनाएं हैं जो पर्दे पर अपने दमदार किरदार से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं सबसे खास बात ये है की छोटे पर्दे पर बेस्ट बहु, पत्नि, और भाभी का रोल मॉडल बन चुकीं ये एक्ट्रेस अब तक अकेली हैं और इन्हें आज भी किसी अच्छे हम सफर की तलाश है ।

पार्वती भाभी उर्फ साक्षी तंवर

स्मॉल स्क्रीन की इन एक्ट्रेस की लिस्ट में सबसे पॉपुलर नाम है छोटे पर्दे की बहु पार्वती उर्फ साक्षी तंवर का  जी हां स्टार प्लस के सीरियल कहानी घर-घर की में पार्वती के किरदार से घर-घर की आदर्श बहु बन चुकीं टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर टीवी की ही नही बॉलीवुड की भी पॉपुलर अभिनेत्री बन चुकी हैं और बॉलीवुड एक्टर आमिर खान से लेकर अनिल कपूर तक उनकी एक्टिंग के दिवाने हैं लेकिन 44 साल की उम्र पार कर चुकीं साक्षी आज भी सिंगल हैं और अब तक उन्हें उनकी पसंद का जीवन साथी नही मिल सका है ।

टीवी बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान –  बिग बॉस फेम गौहर खान आज टीवी की ही नही बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं गौहर खान कुछ समय पहले ही विद्या बालन के साथ फिल्म बेगम जान में नज़र आईं थीं 35 साल की उम्र पार कर चुकीं गौहर खान टीवी एक्टर कुशाल टंगन के साथ काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहीं खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे लेकिन अचानक ही दोनों का रिश्ता टूट गया और ये प्रेमी जोड़ा एक दूसरे से दूर हो गया । गौहर आज भी एक सच्चे जीवन साथी की तलाश में हैं ।

अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे – & टीवी के शो भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी के किरदार से दर्शकों को हसीं से लोट पोट कर देने वाली अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे आज भले ही शो का हिस्सा नही हैं लेकिन लोग उनकी एक्टिंग को आज भी सराहते हैं शिल्पा की भोली भाली और मासूम शक्ल को देखकर उनकी उम्र का अंदाज़ा लगा पाना मुश्किल है । जी हां आपको ये जानकर हैरानी होगी की शिल्पा 39 की उम्र पार कर चुकी हैं और अब तक रियल लाइफ में अकेली हैं ।

जस्सी उर्फ मोना सिंह –  सोनी टीवी के ऑफ एयर हो चुके शो जस्सी जैसी कोई नही में जस्सी के किरदार से दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुकीं टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह को कुछ समय पहले ही आपने कलर्स के सुपर नेचुरल शो कवच काली शक्तियों से में देखा मोना की खूबसूरती को देखकर ये यकीन कर पाना मुश्किल है की 35 साल की उम्र पार कर चुकीं मोना अब तक रियल लाइफ में बैचलर हैं । मोना भले ही लाखों दिलों की धड़कन हैं लेकिन उन्हें अब भी उनके रियल लाइफ लव की तलाश है ।

 

 

You may also like