Hindi

कभी लड़कियां फिरती थी इस बॉलीवुड हीरो के पीछे, आज लड़कियों को करवा रहा है योग !

कहते है ना की वक्त किसी का भी बुरा आ सकता है। कहा जाता है की कभी भी किसी भी तरह का घमंड नहीं करना चाहिए, क्योंकि वक्त कभी भी किसी भी समय बदल सकता है। ऐसा ही हुआ एक बॉलीवुड स्टार के साथ जिसने अपनी पहली फिल्म से ही लोगों का दिल जीत लिया था। आज भी उस फिल्म के गाने आप और हम सुनते हैं। आज उस बॉलीवुड स्टार की ऐसी हालत हो गई है जिसे देखने के बाद आप भी कहोगे की यह कैसे हो गया। आइये जानते हैं कौन है यह एक्टर –

‘तुमसे अच्छा कौन’ फिल्म वाले नकुल – इस फिल्म का नाम आते ही इस फिल्म के प्यारे गाने हमारे दिमाग में घुमने लग जाते हैं। इस फिल्म ने सभी के दिल में एक ख़ास पहचान बना ली थी। सिनेमा में हिट रहने वाली फिल्म ‘तुमसे अच्छा कौन’ इस फिल्म में हीरो के रूप में नजर आये नकुल आज बॉलीवुड से बहुत खफा हो चुके हैं।

फिल्म आने के बाद लड़कियां हो गई थी दीवानी – नकुल की एक्टिंग ने लड़कियों के दिल में एक गहरी छाप छोड़ दी थी। इतना ही नहीं नकुल को लड़कियों ने अपने दिल का राजकुमार बना दिया था। इतना ही नहीं इस फिल्म के बाद नकुल की जिन्दगी में बहुत बदलाव आये पर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से यह हीरो आज बॉलीवुड से बहुत अलग हो चूका है।

1 2 3Next page

Related Articles

Back to top button