जाने क्यूँ राहुल और मोदी के गले मिलने की वजह से धड़क को हुआ नुकसान ?

 फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज हो चुकी है. फिल्म की रिलीज डेट ने काफी सोच समझ कर तय ,की थी, ताकि इसका किसी दूसरी बड़ी फिल्म के साथ क्लैश नहीं हो. फिल्म की रिलीज से पहले कोई ऐसी बड़ी फिल्म नहीं आई है जो धड़क के बिजनेस को प्रभावित करे. न ही अगले कुछ हफ्ते तक कोई बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि इतनी लंबी-चौड़ी प्लानिंग के बावजूद कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते माना जा रहा है कि फिल्म का पहले दिन का बिजनेस प्रभावित हुआ है.

फिल्म की रिलीज डेट के दिन ही संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग हुई और लोग अपने टीवी स्क्रीन्स से चिपके रहे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषणों ने लोगों को दिन भर टीवी पर चिपके रहने को मजबूर किया जिससे कई लोगों ने अपना फिल्म देखने जाने का प्लान रद्द कर दिया. ऐसे में माना यह जा रहा है कि फिल्म धड़क का बिजनेस कुछ हद तक अविश्वास प्रस्ताव से प्रभावित हुआ है. वरना फिल्म का कलेक्शन और बी बढ़ सकता था.

 

आपको बता दें की राहुल गाँधी ने अपने भाषण में पीएम मोदी पर हमला बोलते-बोलते अचानक प्रधानमंत्री से गले लग गए. इससे पीएम मोदी भी हैरान रह गए. हालांकि, उन्होंने राहुल को दोबारा बुलाकर उनसे हाथ मिलाया.

बस, फिर क्या, राहुल गांधी की पीएम से गले लगते हुए तस्वीर की सोशल मीडिया पर बाढ़ आ गई. और कल पुरे दिन भर की ट्रेंडिंग न्यूज़ रही.

 मगर फिर भी जाह्नवी कपूर की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘धड़क’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस करने में कामयाब रही है.. फिल्म का पहले दिन का कुल कलेक्शन 8 करोड़ 71 लाख रुपये रहा.