Hindi

जाने क्यों एक बार फिर से दरार आ गई है सलमान खान और संजय दत्त के बीच में

सलमान खान और संजय दत्त की दोस्ती काफी अच्छी हुआ करती थी । उन दोनों ने कही फिल्मो में साथ में काम किया हैं। वो दोनो अपने रियल लाइफ में भी जिगरी दोस्त थे। लेकिन अब लगता हैं दोनों दोस्तों के बिच अनबनआगये हैं। सलमान और संजय अब एक दूसरे की शकल तक देखना पसंद नहीं करते। पिछले साल जब एक पार्टी के दौरान वो दोनों एक दूसरे को पूरी तरह इग्नोर कर रहे थी।

ख़बरों के मुबिक ,इसके वजह रणबीर कपूर का संजू की बायोपिक मे काम करना था और ये तू हर कोई जनता है की रणबीर और सलमान के बिच काफी सालो से दुश्मनी चल रहे हैं ,दरअसल कटरीना कैफ की वजह से ही रणबीर और सलमान के बिच ये कोल्ड वॉर का सिलसिला शुरू हुआ था। जेल से रिहा होने के बाद से सल्लू ने संजू ने मिलना तक नहीं चाहा। पर थोड़े दिन बाद सलु और संजय ने अपने सरे गीले शिकवे दूर कर दी और पिछले साल मुकेश अंबानी के घर के बाहर ना सिर्फ दोनों ने एक दूसरे को गल्ले लगया बल्कि सलमान ने संजू बाबा की दीवाली पार्टी को भी अटेन्ड किया था।

कही दिनों पहले सलमान खान की प्रोडक्शन में बनी फिल्म लवरात्रि में संजय दत्त से कैमिया करवाना चाहते थे लेकिन जब सलमान ने संजू से बात की गेस्ट अपीयरेन्स देने से तो संजू ने साफ़ मना किया । अब लगता दोनों के बीच रिश्ता फिर एक बार टूटने के करार पर है।

कहा जाता है की संजय और सलमान की दिवार का कारणसंजय दत्त कि पत्नी मान्यता दत्त हैं ,जी हांवैसे कहा जाता हैं ,की कही दिनों से संजू का सारा काम मान्यता देख रहे हैं। पर्सनल लाइफ के साथ अब मान्यता संजू का प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ने का फैसला किया हैं। मान्यता ने संजय को दोस्त सलमान की फिल्म में कैमियो करने से रोक दिया था .मान्यता चाहती हैं कि संजू बाबा सिर्फ लीड रोल प्ले करें। वो नहीं चाहती की संजय छोटे छोटे कैमियो करके अपना टाइम वेस्ट ना करें। बीवी मान्यता की बात मानकर मुन्ना भाई ने सलमान को एक बार फिर ख़फा. कर दिया है।

Related Articles

Back to top button