क्वांटिको विवाद में पूजा भट्ट ने  किया प्रियंका का बचाव, शो में दिखाया था भारतीयों को आतंकी

0
28

अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको हिंदुओं को आतंकवादी दिखाए जाने के बाद से विवादों में बना हुआ है. सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की आलोचना हो रही है. हालांकि विवाद के तूल पकड़ने के बाद मेकर्स और प्रियंका दोनों ने माफी मांग ली थी इसके बावजूद भी ये मामला शांत नहीं हुआ है.

अब महेश भट्ट की बेटी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने प्रियंका को सपोर्ट करते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

पूजा भट्ट ने ट्वीट कर लिखा- ”जब प्रियंका चोपड़ा खुद के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाती हैं तो हम उनकी सफलता को अपना सम्मान बताते हैं और फिर उनकी फिल्मों को बैन करने की धमकी देते हैं. उन्हें उस काम के लिए माफी मांगने को कहते हैं जो कि किसी और ने क्रिएट किया है. क्या हम लोग इस सबसे ऊपर उठने की कोशिश नहीं कर सकते?”

आप को बता दें,  कि क्वांटिको में हिंदू आतंकवाद से जुड़े दृश्य पर प्रियंका चोपड़ा पहले ही  माफी मांग चुकी हैं. उन्होंने ट्वीट किया था, ‘क्वांटिको के इस विवादित एपिसोड से कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. इसके लिए मैं दुखी हूं और माफी चाहती हूं. हमारा मकसद कभी भी किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था. मुझे भारतीय होने पर गर्व है और कभी नहीं बदलेगा.’

क्वांटिको सीरीज में प्रियंका के जिस सीन पर विवाद हुआ है उसमें वो एक आतंकी की पहचान कर रही हैं. उस दौरान वो कहती हैं- ‘इसने गले में रुद्राक्ष पहना है. ये पाकिस्तानी नहीं है. ये  भारतीय राष्ट्रवादी है और पाकिस्तान के खिलाफ साजिश कर रहा है.’

 

शो के इस एपिसोड में भारतीयों को आतंकी के तौर पर दिखाया गया है. शो में कुछ भारतीय ‘मैनहट्टन’ में बम धमाका प्लान करते हैं. ऐसा करके वो बम धमाके के आरोप में पाकिस्तान को फंसाना चाहते हैं.

 

इस पर लोग नाराज हो गये हैं की जो पाकिस्तान आंतकवाद को बढ़ावा देता है उसे इस शो में विक्टम की तरह दिखाया गया है. की भारत उसे फसा रहा है, भले इस शो के निर्माताओं की इन्टेसन एसी नही रही होगी मगर इस शो से यही सन्देश गया.