ActressBollywoodHindi

क्वांटिको ‘ के सेट पर स्टंट करने के दौरान घायल हुईं प्रियंका चोपड़ा अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड से हॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरने वाली प्रियंका चोपड़ा अपने पॉपुलर अमेरिकी शो क्वांटिको की शूटिंग के दौरान घायल हो गईं । क्वांटिको के सेट पर स्टंट करने के दौरान प्रियंका को कई गहरी चोटें आईं जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा ।

 

 प्रियंका के घायल होने की जानकारी एबीसी की प्रोडक्शन टीम नें दी, एबीसी टीम नें एंटरटेनमेंट टुनाइट को इस बात की जानकारी देते हुए कहा प्रियंका अब खतरे से बाहर हैं और फिलहाल अपने घर में आराम कर रहीं हैं, आपको बता दें की प्रियंका के साथ ये हादसा बीते गुरूवार को उस वक्त हुआ जब शो के सेट पर एक स्टंट के दौरान प्रियंका नें बैलेंस खो दिया और सिर के बल गिर पड़ी जिसके बाद प्रियंका को फौरन अस्पताल ले जाया गया ।

जंहा डॉक्टर नें उनका इलाज करने के बाद कुछ समय के लिए उन्हें एमरजेंसी में ऱखा और थोड़े समय बाद  ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई ।

डॉक्टर नें फिलहाल उन्हें घर पर रहकर आराम करने की सलाह दी है ।

आपको बता दें की प्रियंका फेमस अमेरिकी शो क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रहीं थीं एक छोटे से वेकेशन के बाद पीसी फिर से काम पर वापस लौटेंगी । ज्ञात हो की इस शो के दूसरे सीजन में ऐलन पेरिश का किरदार निभा चुकी हैं ।

वैसे इसी के साथ ही प्रियंका से जुड़ी एक और बात आपको बता दें की प्रियंका अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में भी जल्द ही नज़र आएंगी ।

इस फिल्म की सबसे खास बात ये ही की प्रियंका इस फिल्म में नेगेटिव किरदार में दिखाई देंगी प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म बेवाच का दूसरा ट्रेलर हालही में रिलीज़ किया गया ।

प्रियंका के साथ इस फिल्म में  हॉलीवुड स्टार डेन जॉनसन मुख्य भूमिका हैं प्रियंका और डेन की फिल्म बे वाच इसी साल 26 मई 2017 को रिलीज़ हो रही है ।

 

वैसे हालही में  बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका की भी पहली हॉलीवुड फिल्म xXx द रिटर्न ऑफ ज़ेंडर केज रिलीज की गई है । जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा की प्रियंका और दीपिका दोनों में से कौन किस पर भारी साबित होता है ।

 

 

Related Articles

Back to top button