कैटरीना हैं शादी के लिए तैयार, क्या अब बदलेंगें सलमान के ख्याल

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और बॉलीवुड दबंग खान सलमान खान के अफेयर को लेकर एक बार  फिर से…

Nisha Chauhan January 9, 2018

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और बॉलीवुड दबंग खान सलमान खान के अफेयर को लेकर एक बार  फिर से मीडिया में खबरें आनी शुरू हो गईं हैं कैट और सलमान नें हालही में टाइगर जिंदा है में जिस तरह से नज़र आए उसके बाद दोनों के रिश्ते को लेकर फैंस की उम्मीदें एक बार फिर से जाग उठी हैं। जी हां कैटरीना नें अपनी शादी को लेकर हालही में अपनी जो दिल की बातें खुलेआम कहीं उसके बाद तो लोगों की उम्मीदें इस जोड़े की शादी को लेकर और भी ज्यादा बढ़ गईं हैं।

कैटरीना और सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है नें बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं काफी टाइम बाद कैट जो सक्सेस मिली है उसके बाद उनके कदम सातवें आसमान पर पहुंच गए हैं तभी तो हालही में कैटरीना कैफ नें एक एंटरटेंमेंट वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में खुलकर अपनी शादी की बातें कीं।

कैटरीना से जब रिपोर्टर नें शादी पर सवाल पूछा तो कैट नें बड़े ही खुले दिल से ये बात कही कि शादी हर किसी की जिंदगी का एक एहम हिस्सा होता है जिसे करना  ही पड़ता है लाइफ में करियर के एक मुकाम पर पहुंचने के बाद लाइफ में एक ऐसा वक्त आता है जब शादी और बच्चे आपकी पहली प्राथमिकता बन जाते हैं और करियर को  आपको दूसरी साइड रखना पड़ता है। कैट नें मुस्कुराते हुए कहा कि उनकी लाइफ में भी अब वो उस दौर में आ चुकी हैं जब उन्हें भी शादी करनी होगी कैट नें कहा वो किसी से अलग नही हैं शादी फैमिली उनके लिए जरूरी है।

वैसे आपको याद होगा कि हालही में बिग बॉस के सेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपनी अपकमिंग फिल्म हिचकी का प्रमोशन करने पहुंची थीं जहां रानी नें कंटेस्टेंट की क्लास लेने वाले सलमान की ही क्लास ले ली रानी नें सलमान से सवाल किया सलमान पिता कब बनेंगें रानी का सवाल सुन सलमान शरमा गए।

ज्ञात हो कि रणबीर सिंह से ब्रेकअप के बाद कैटरीना काफी लंबे टाइम तक फिल्मी  पर्दे से दूर रहने के बाद एक बार फिर से सलमान के साथ बड़ी स्क्रीन पर लौट आईं हैं इतना ही नही कैटरीना सलमान के साथ कई इवेंट पर भी दिखाई देती हैं अब ऐसे में शादी को लेकर उनकी ऐसी रॉय और ऐसा बयान तो इसी ओर इशारा करता है कि कैटरीना के दिल में कहीं ना कहीं सलमान के लिए फिलिंग्स आनी शुरू हो गईं हैं अब बस यह देखना बाकी है कि कैट की इस फैमिली और शादी वाली सोच और उनके इस स्टेटमेंट के बाद सलमान के दिल में भी कैटरीना के लिए कुछ कुछ होता है वाली फिलिंग्स आती है या नही अगर ऐसा होता है तो सलमान और कैटरीना दोनों के फैंस के लिए ये यकीनन बहुत अच्छी खुशखबरी होगी।