कभी तेल बेचती थी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस आज है करोड़ो की मालकिन जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Nisha Chauhan March 14, 2018

बॉलीवुड में यूं तो कई जोड़ियां बनती और टूटती रहती हैं बॉलीवुड सितारों के बीच अफेयर के चर्चे भी बेहद आम बात है कई जगहों पर आपने कई फिल्मी कपल को एक साथ घूमते और समय बिताते देखा होगा। इनमें से कई सितारे खुलेआम अपने रिश्तों का इज़हार करते हैं।

कई अपने रिश्तों को लेकर हमेशा चुप्पी साधे रहते हैं। लेकिन इन्हीं सितारों में एक ऐसा कपल भी शामिल है जो बड़े ही दिलकश अंदाज़ में अपने रिश्तों को खुलेआम स्वीकार करता नज़र आता है। जी हां यहां हम बात कर रहे हैं फैशन एक्ट्रेस मुग्धा गोड़से और बॉलीवुड खलनायक राहुल देव की। इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड के आम कपल से काफी अलग है हालही में राहुल देव और मुग्धा दोनों एक साथ वाराणसी पहुंचे थे। एक उद्घाटन कार्यक्रम में इस दौरान राहुल और मुग्धा दोनों नें अपने लव रिलेशन के बारे में खुलकर मीडिया से बात की।

राहुल देव को आप बिग बॉस समेत कई हिंदी फिल्मों में विलेन के किरदार में देख चुके हैं। राहुल बॉलीवुड के अलावा टॉलीवुड में भी दिखाई दे चुके हैं। वहीं मुग्धा गोडसे नें अपने फिल्मी सफर की शुरूआत फैशन के साथ की थी फैशन में मुग्धा के अलावा प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत जैसी एक्ट्रेस भी रहीं लेकिन इसके बाद भी मुग्धा को फैशन के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया था।

हालही में एक ऑनलाइन न्यूज़ वेबसाइट नें मुग्धा गोडसे के बारे में एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया था न्यूज़ वेबसाइट नें मुग्धा गोडसे के बारे में खुलासा करते हुए बताया की फिल्मों में आने से पहले मुग्धा गोडसे तेल बेचा करती थीं। इतना ही नहीं मुग्धा गोडसे नें न्यूज़ वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में खुद यह बात कुबूल की वो कॉलेज के दिनों में पैसों की जरूरत को पूरा करने के लिए तेल बेचा करती थीं जिसके लिए उन्हें बाकायदा 100 रूपये दिए जाते थे।

मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखने वाली मुग्धा के लिए बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी कड़ी मसक्कत करनी पड़ी। मिस इंडिया कांटेस्ट में पार्टीसिपेट कर चुकीं मुग्धा गोडसे नें अपने खर्चों को चलाने के लिए बेहद कम उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था और कभी तेल बेचने वाली ये खूबसूरत हसीना 100 करोड़ की मालकिन हैं।