कपिल नें सुगंधा को दिया शो में काम करने का ऑफर सुगंधा नें ठुकराया कपिल का ऑफर

Nisha Chauhan March 24, 2017

कपिल शर्मा का पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में जिस तरह के हालात हो रहे हैं उसे देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है की कपिल का ये शो जल्द ही बंद होने की कगार पर पहुंच जाएगा ।

कपिल सुनील के बीच हुए विवाद के बाद सुनिल ग्रोवर नें शो को अलविदा कहने का फैसला ले लिया इसी के साथ ही सुनिल के समर्थन में उतरे अली असगर, और चंद्रप्रभाकर नें भी शो में काम करने से इंकार कर दिया है जिसके बाद कपिल अब किसी भी तरह से अपने शो को बचाने में लगे हुए हैं ।

सोर्सेस की माने तो कपिल नें हालही में कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा को शो के लिए एप्रोच किया था लेकिन सुगंधा नें कपिल के शो का हिस्सा बनने से साफ इंकार कर दिया ।

कपिल नें जिस तरह से सुनील ग्रोवर के साथ व्यवहार किया जिस तरह से उनकी बेज्जती की उसके बाद  शो के कालाकार ही नही बॉलीवुड सितारे भी कपिल के शो में जाने से किनारा कर रहे हैं ।

खबरों की मानें तो हालही में  मनोज वाजपेयी और तापसी पन्नू नाम शबाना के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंचे थे लेकिन कपिल नें शो के सबसे मशहूर किरदार डॉक्टर मशहूर गुलाटी, नानी और चंदू चाय वाले कहीं नज़र नही आए ।

मजबूरन कपिल को कीकू शारदा, रोशेल और सुमोना के साथ एक घंटे का पूरा शो खींचना पड़ा जो बेहद ही मुश्किल रहा ऑडियंश को भी कपिल का ये शूट कुछ खास पसंद नही आया ।

इस शूट के बाद से कपिल नें सुगंधा मिश्रा और अली असगर को शो में आने के लिए मनाया लेकिन दोनों ही कलाकारों नें कपिल के साथ काम करने से इंकार कर दिया ।

खबरों की मानें तो राजू श्रीवास्तव, एहसान खुरैशी, सुनील पाल जैसे कॉमेडियन के कपिल के साथ आने के बाद भी शो में पहले जैसी रौनक नही दिखी ।

खबरों  की माने तो कपिल अब भी सुनील ग्रोवर को मनाने में लगे हुए हैं ।

शो से सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंद्रप्राकर के जाने के बाद बॉलावुड सितारों नें भी कपिल के शो में ना जाने का फैसला ले लिया है । कपिल को अब ये डरा सताने लगा है की अगर ऐसा ही चलता रहा तो कहीं उनका ये शो फ्लॉप ना हो जाए ।

 

खबरें तो यहां तक आ रहीं की सुनील  ग्रोवर,अली असगर, चंद्रप्रभाकर के बाद अब सरला का किरदार निभा रहीं सुमोना चक्रवर्ती भी शो छोड़ने का मन बना रही हैं ।