ऐश्वर्या राय का पहला बॉयफ्रेंड था ये मॉडल इस वजह से ऐश्वर्या नें किया था ब्रेकअप

बॉलीवुड की बेतहासा हुस्न की मल्लिका ऐश्वर्या राय को आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं ऐश्वर्या की खूबसूरती और उनकी एक्टिंग के लाखों दिवाने हैं आज भी ऐश्वर्या की एक्टिंग की लोग बखूबी तारीफ करते हैं, आराध्या के जन्म के बाद ऐश नें बॉलीवुड फिल्मो में बहुत शानदार तरीके से एक बार फिर डेब्यू किया। ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती से साथ- साथ अपने अफेयर को लेकर भी काफी लंबे समय तक मीडिया की चर्चाओ में रही हैं। ऐश्वर्या राय और सलमान खान के अफेयर के बारे में तो आप जानते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं की ऐश्वर्या का पहला अफेयर किसके साथ था।

पूर्व मिसवर्ल्ड रहीं ऐश्वर्या रॉय का अफेयर सबसे पहले राजीव मूलचंदानी नाम के एक व्यक्ति से था। ये उन दिनों की बात है जब ऐश्वर्या राय मॉडलिंग और ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लेती थीं हर कोई ऐश्वर्या की सुंदरता की तारीफ भी करते थे इसी दौरान ऐश्वर्या की मुलाकात राजीव मूलचंदानी से हुई थी  राजीव मूलचंदानी भी मॉडलिंग करते थे, धीरे धीरे राजीव और ऐश के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं ऐश्वर्या और राजीव नें कई फोटोशूट भी एक साथ कराए। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ समय पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने इस बात का खुलासा किया था की राजीव ने उनके लिए ऎश्वर्या राय से ब्रेकअप किया था।

ऐश्वर्या अपने कैरियर के बीच प्यार को नहीं लाना चाहती थीं इसलिए वे राजीव से धीरे- धीरे दूर हो गईं। लेकिन उस समय बवाल मच गया जब कुछ समय पहले मनीषा कोइराला नें राजीव को लेकर बयान दिया की राजीव उन्हें पसंद करते थे इसी वजह से वो ऐश्वर्या से दूर हो गए।गौरतलब है की ऐश्वर्या ने कुछ समय पहले ही  इरफान खान के साथ फिल्म जज्बा के साथ कमबैक किया था इस फिल्म के लिए ऐश को फैन्स से अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली थी।