एक बार फिर सलमान खान की सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में नज़र आएंगे वरूण धवन जानें


Advertisements

डेविड धवन की फिल्म जुड़वा 2 के साथ बॉक्स पर धूम मचाने वाले एक्टर वरूण धवन जल्द ही एक बार फिर से सलमान खान की एक और सुपर हिट फिल्म के सिक्वल में नज़र आने वाले हैं गौरतलब है की वरूण धवन की फिल्म जुड़वा 2 सलमान खान की फिल्म जुड़वा का सिक्वल है जुड़वा 2 में भी सलमान कैमियो करते दिखाई दिए थे। इसमें कोई शक नही है की वरूण ना सिर्फ युवाओं के बलकी सलमान खान के भी पसंदीदा युवा कलाकार हैं शायद यही वजह है की वरूण एक बार फिर सलमान की एक और फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

 जी हां  फिल्म निर्माता साजिद नडियाडवाला ने साल 2014 में  आई सलमान खान की फिल्म किक के साथ डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रखा था। फिल्म में सलमान और जैकलीन की एक्टिंग नें दर्शकों का दिल जीत लिया और सलमान जैकलीन की ये फिल्म साल की सुपर हिट फिल्म के रूप में सामने आई इस फिल्म की सक्सेस के बाद से ही इसके सीक्वल को लेकर लगातार खबरें आ रहीं थीं। हालाकि किक 2 बनेगी या नही ये सस्पेंस तो लगातार बना हुआ था वहीं अब सोर्सेस से मिली जानकारी के मुताबिक किक फिल्म का सिक्वल किक 2 पर साजिद जल्द काम करने की तैयारी में हैं। साजिद नाडियावाला की इस अपकमिंग फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर खबरें आ रही हैं की इस फिल्म में भी जुड़वा 2 एक्टर वरूण धवन मुख्य भूमिका नें नज़र आएंगें। जबकी फिल्म की हिरोईन कौन होगी फिलहाल इस बात का पता नही है।

ज्ञात हो की वरूण धवन की हालिया रिलीज़ जुड़वा 2 में वरुण धवन और सलमान खान पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई दिए। फिल्म में भले ही दबंग खान का रोल बेहद छोटा रहा लेकिन इसके बाद भी दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों नें काफी पसंद किया।  फिल्मेकर साजिद नडियाडवाला भी इसी लिए अब एक बार फिर से इन दोनों बॉलीवुड सितारों को एक साथ फिल्म किक 2 में लाने की तैयारी कर रहे हैं। बहरहाल इस बारे में अब तक वरूण या सलमान इन दोनों नें ही किसी भी तरह का कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नही किया है।

 

एक बार फिर सलमान खान की सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में नज़र आएंगे वरूण धवन जानें