इस दिग्गज भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं इमरान हाशमी

बॉलीवुड के सीरियल किसर के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाश्मी बॉलीवुड के सबसे ज्यादा हॉट और बोल्ड  एक्टर माने…

Nisha Chauhan April 25, 2018

बॉलीवुड के सीरियल किसर के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाश्मी बॉलीवुड के सबसे ज्यादा हॉट और बोल्ड  एक्टर माने जाते हैं इमरान हाशमी नें बॉलीवुड में एक से बढ़कर फिल्में कीं हैं। इमरान हाशमी की फिल्मों में बोल्ड और किसिंग सीन ना हो ऐसा तो हो ही नही सकता। इमरान हाशमी को फिल्‍म इंडस्‍ट्री में ‘सीरीयल किसर’ के नाम से जाना जाता है।  इमरान हाशमी के गाने भी बॉलीवुड में काफी मशहूर हुए हैं।

बाॅलीवुड में एक से बढ़कर एक अभिनेता मौजूद हैं जो लंबे समय फिल्मों में अपने दमदार अभिनय को लेकर मीडिया की चर्चा में रहे हैं। आज हम आप सभी को बाॅलीवुड के ऐसे ही  एक बेहतरीन अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं ये अभिनेता कोई और नही बलकी इमरान हाशमी हैं। भले ही इमरान हाशामी काफी लंबे समय से बाॅलीवुड से दूर हैं लेकिन अपनी स्मार्टनेस और अंदाज़ के चलते इमरान आज भी अपने फैंस के दिलों में अपनी वही जगह बनाए हुए हैं।

अपने 14 साल के फिल्मी सफर के दौरान इमरान हाशमी नें एक से बढ़कर एक बेहतरीन अभिनेत्रियों के साथ काम किया हैं। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ इमरान हाशमी का नाम जुड़ा रहा है।आज हम आपको उस अभिनेत्री से मिलवाने जा रहे हैं जो आज भारतीय गेंदबाज़ हरभजन सिंह की पत्नी हैं। लेकिन हरभज सिंह के पहले ये एक्ट्रेस इमरान हाशमी के साथ अपने रिश्ते को लेकर मीडिया की सुर्खियां बटोर चुकी हैं। ये अभिनेत्री कोई और नहीं बलकी गीता बसरा हैं। गीता बसरा कभी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और हाॅट अभिनेत्रियों में शुमार रह चुकी हैं। लेकिन गीता बसरा का फिल्मी करियर कुछ खास नही रहा। 

साल 2015 में गीता बसरा नें भारत के मशहूर गेंदबाज़ हरभजन सिंह से पंजाबी रीति रिवाज़ के साथ शादी कर ली।

गीता बसरा और हरभजन सिंह की एक बेटी भी है।

गीता बसरा और हरभजन सिंह की जोड़ी क्रिकेट और बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक हैं।