आलिया भट्ट करने वाली है चालबाज़ फिल्म के रीमेक में श्री देवी की एक्टिंग!

23

डेविड धवन की पिछली फिल्म जुड़वा २ जिसमे उन्होंने अपने बेटे वरुन धवन को जैकलिन फर्नॅंडेज़ और तपसी पन्नू के साथ लीड रोल में लिया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की थी। रिपोर्ट की माने तो डेविड जल्दी ही मशहूर फिल्म चालबाज़ का रीमेक बनाने वाले है जिस में श्री देवी ने डबल रोल अदा किया था। डेविड धवन अपनी आने वाली फिल्म के लिए आलिया भट्ट को श्री देवी का किरदार देना चाहते है। उन्होंने स्क्रिप्ट पर काम भी शुरू कर दिया है। आलिया ने बताया था की वह जुड़वा फिल्म के लिए डेविड धवन के पास गयी थी और फिल्म में काम करने की इच्छा ज़ाहिर की थी मगर उन्होंने आलिया से कहा की उनके पास आलिया के लिए एक बेहतर रोल है। फिर जब आलिया ने डेविड से जुड़वा ३ में उनको लेने की बात कही तो डेविड धवन ने उनसे कहा “जुड़वा ३ में नहीं, आपको चालबाज़ के रीमेक में मेरे साथ काम करना होगा।”

 

यह बहुत ही दिलचस्प बात होगी अगर आलिया भट्ट इस फिल्म में उन नाज़ुक और चुलबुली सी बहनों का अभिनय करें। हालाँकि श्री देवी ने एक इंटरव्यू में कहा था की अगर उनकी किसी फिल्म का रीमेक बने तो चालबाज़ जैसी फिल्म होनी चाहिए। उन्होंने कहा की इस रोल के लिए आलिया भात का चुनाव बेहतर है और वह इस किरदार को बखूबी निभाएंगी। क्यूंकि आलिया एक नेचुरल एक्टर है और उनमे ये खासियत है की वह इस डबल रोल को बेहतर रूप से अदा कर सकती है।बहरहाल हर किसी की आलिया को इस फिल्म को करने के लिए आम राय है। लेकिन अब तक एक्ट्रेस से इस विषय में कोई भी पुष्टि नहीं हुई है।

फिलहाल आलिया भट्ट, मेघना गुलज़ार की आने वाली फिल्म राज़ी पर काम कर रही है जिसमे वह एक कश्मीरी लड़की का अभिनय करने वाली है। जो एक पाकिस्तानी आर्मी अफसर से शादी कर लेती है और और वहाँ की कुछ ज़रूरी जानकारी भारत को शेयर करती है। इस फिल्म में आलिया के साथ विक्की कौशल भी नज़र आएंगे। इसके अलावा उन्होंने ज़ोया अख्तर की फिल्म गल्ली बॉय जिसमे रनवीर सिंह भी होंगे, उस फिल्म की स्क्रिप्ट पर ध्यान दे रही है।