आम लोगों की सुरक्षा के लिए सलमान करेंगे ये काम जानें

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान हमेशा ही कुछ अलग करने के लिए जाने जाते हैं सलमान को हालही में सिक्योरिटी एवं सर्विलांस के सीसीटीवी का ब्रांड एम्बेस्डर बनाया गया है जी हां सीपी प्लस आम जनता के बीच पहुंचकर उन्हें सुरक्षा और निगरानी के बारे में जानकारी देना चाहता है और उन्हें अवगत कराना चाहता है। सीपी प्लस नें हालही में एक विज्ञापन के माध्यम से अपना एक कैंपियन चलाया है जिसका नाम है ऊपर वाला सब देख रहा है।

सीपी प्लस के मालिक आदित्य खेमका ने  हालही में इस अभियान से सलमान खान के जुड़ने की बात पर कहा, “सलमान खान के इस अभियान से जुड़ने के लिए हम बेहद खुश हैं और उत्साहित भी क्योंकि सलमान में बिलकुल सीपी प्लस की तरह जोश भरा है। सलमान की फैन फोलोविंग काफी ज्यादा है और इसी  लिए सलमान के साथ मिलकर हम  पब्लिक के बीच पहुंचकर देश  में सुरक्षा के प्रति  लोगों को जागरूक करना चाहते हैं।  खेमका नें बताया की सलमान के माध्यम से हम सीपी प्लस के लाभ के बारे में और इसके इंटेलिजेंट सिक्योरिटी सिस्टम्स के बारे में लोगों को जानकारी देना चाहते हैं जो आज के इस आधुनिक युग में बेहद आवश्यक है।

सीपी प्लस और सीसीटीवी भारत के सबसे विश्वसनिय सुरक्षा प्रदान करने वाला उपकरण हैं जो किसी बड़े उद्योगपति से लेकर स्कूलों, दुकानों, चौराहों , कंपिनयों और आम जनों के घरों तक में इस्तेमाल किए जा रहे हैं। बहरहाल सीपी प्लस के महत्व को सलमान जन-जन तक पहुंचाने का वीणा उठा चुके हैं। सलमान अब लोगों को बताएंगे की वो अपने आस पास होने वाली घटनाओं को कैसे रोक सकते हैं और आने वाले खतरों को कैसे सीपी प्लस की सहायता से रोका जा सकता है कैसे खुदकी और अपने अपनों की सुरक्षा के प्रति सजग रहा जा सकता है।

बहरहाल सलमान जल्द ही बिग बॉस 11 के साथ एक बार फिर से कलर्स चैनल पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं।