रिलीज़ हो गया पहरेदार पिया की सीजन 2 का प्रोमो शांतनु के साथ रोमांस करेंगीं तेजस्वी

हालही में सोनी टीवी के शो पहरेदार पिया की, को लेकर  खबरें आई थीं कि ये शो ‘जल्द ही  दूसरे सीजन के साथ वापस लौटेगा। ये बात सच है की भारी मात्रा में लोगों नें इस शो पर आपत्ति जताते हुए इसे बंद किए जाने को लेकर पेटीशन साइन किया था। शो के दूसरे सीज़न में राजुकमार का रोल शांतनु महेश्वरी निभा रहे हैं जी हां आपको बता दें की नन्हें रतन सिंह शो के दूसरे सीज़न में बड़े हो चुके नज़र आएंगे युवा रतन का किरदार शांतनु निभा रहे हैं वहीं धिया के किरदार में तेजस्वी ही बनी हुई हैं।

राजकुमार रतन सिंह अपनी पढ़ाई के लिए बचपन में ही विदेश चले जाते हैं हवेली में बैठी धिया अपने पिया के अधिकारों की रक्षा करते उनका इंतज़ार करती हैं । धिया को जब पता चलता है की उनके रतन सा अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद वापस लौट रहे हैं तो धिया खुशी से फुली नहीं समातीं धिया को आपने शो में अब तक रतन सा का ख्याल रखते तो देखा होगा लेकिन उन्हें लड़ते और एक्शन सीन करते नही देखा होगा। लेकिन तेजस्वी पहली बार टीवी स्क्रीन पर एक्शन सीन करती दिखाई देंगीं।

टीवी एक्टर शांतनु महेश्वरी हालही में खतरों के खिलाड़ी में नज़र आए थे शांतुन इससे पहले कई डांस रियलिटी शो और दिल दोस्ती डांस जैसे टीवी शो में भी नज़र आ चुके हैं बहरहाल ये देखना काफी दिलचस्प होगा की शांतनु और तेजस्वी की जोड़ी दर्शकों को कितनी पसंद आती है और ये शो टीआरपी की रेस में अपनी जगह बना पाने में कामयाब हो पाता है या नही ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

देखें वीडियो- https://twitter.com/SonyTV/status/915463240573886465

धिया का किरदार निभा रहीं तेजस्वी प्रकाश वयंकर इससे पहले कलर्स को शो स्वारागिनी में रागिनी के किरदार में नज़र आईं थीं पहरेदार पिया की के दूसरे सीज़न के प्रोमो को सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है।