Advertisements

आखिरकार रियल लाइफ में सिमर पहुंच ही गईं अपने ससुराल वीडियो हो रहा वायरल

Advertisements

छोटे पर्दे के सिमर और प्रेम बीते गुरूवार को शादी के बंधन में बंध गए कलर्स के पॉपुलर शो ससुराल सिमर का में सिमर और प्रेम की जोड़ी को आपने ऑन स्क्रीन देखा और पसंद भी किया इन दोनों की जोड़ी रील लाइफ में ही नही बलकी रियल लाइफ में भी शादी के बंधन में बंध गई भोपाल में हालही में सिमर अका दीपिका कक्कर और प्रेम उर्फ शोएब इब्राहिम की शादी मुस्लिम रीति रिवाज़ के साथ पूरी हुई। दीपिका और शोएब की शादी के बाद टीवी की सिमर अपने रील नही बलकी रियल लाइफ ससुराल पहुंची।

Advertisements

https://www.instagram.com/p/Bfi6cJ2FslB/?taken-by=ms.dipika

दीपिका कक्कर और शोएब इब्राहिम की शादी के बाद ससुराल में दीपिका का बहुत ही जोरदार अंदाज़ में स्वागत किया गया। शोएब के घर में दीपिका का स्वागत बेहद खास तरीके से किया गया दीपिका और शोएब के उपर फूलों की बारिश की गई जिसके बाद दीपिका जैसे ही घर पहुंची तो दीपिका और शोएब शादी के बाद अंगूठी ढूंढने की रस्में अदा की गईं।

https://www.instagram.com/p/BfkhPA5ng31/?taken-by=dipikaibrahimfc

जिसका वीडियो हालही में सामने आया है वीडियो में दीपिका और शोएब दोनों दूध के पात में अंगूठी ढूंढते दिखाई दे रहे हैं। इस रस्म में दीपिका शोएब से जीत जाती हैं।

https://www.instagram.com/p/Bfi3iuKnO6e/?taken-by=dipikaibrahimfc

इस वीडियो के साथ शोएब में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद ही खास अंदाज़ में प्यारा सा कैप्शन भी दिया दीपिका का हांथ अपने हांथों में लिए शोएब घर पहुंचे और अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर पोस्ट किए गए अपने वीडियो में शोएब नें कैप्शन देते हुए लिखा बहारों फूल बरसाओं मेरा मेहबूब आया है।

https://www.instagram.com/p/BfilVDihbTN/?taken-by=shoaib2087

भोपाल के शोएब और मुंबई के दीपिका की पहली मुलाकात ससुराल सिमर का के सेट पर हुई थी शो में दीपिका सिमर के रोल में नज़र आईं वहीं शोएब प्रेम के रोल में थे सेट पर शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ीं और आखिरकार काफी लंबे समय बाद टीवी के इस कपल नें शादी कर ली

Advertisements