Advertisements

असीन की बेटी से मिलने पहुंचे खिलाड़ी अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर अक्की नें शेयर की तस्वीर

Advertisements

ईशा देओल के मां बनने के कुछ समय बाद ही बॉलीवुड के गलियारों में एक और नन्हीं किलकारी गूंजी है । जी हां साउथ और हिंदी फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस असीन नें हालही में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। असीन भले ही फिलहाल फिल्मों से दूर हैं लेकिन उन्होनें आमिर खान के साथ फिल्म ‘गजिनी’ और  सलमान खान के साथ ‘रेडी’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। ज्ञात हो की असीन नें बीते साल माइक्रो मैक्स मोबाइल कंपनी के को -फाउंडर राहलु शर्मा के साथ सात फेरे लिए थे।

Advertisements

असीन और राहुल दोनों अपनी जिंदगी में आने वाली इस नन्हीं परी के आने से बेहद खुश हैं वहीं असीन के करीबी दोस्त रहे बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय को जैसे ही इस खुशखबरी का पता चला तो वो सबसे पहले असीन की लाडली प्रिंसेस से मिलने पहुंचे। इतना ही नही अक्षय नें असीन की बेटी के साथ फोटो भी क्लीक की और सोशल मीडिया पर शेयर किया।

अक्षय नें इस तस्वीर के साथ एक खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया अक्षय नें लिखा मेरी प्यारी दोस्त असीन और राहुल की जिंदगी में आने वाली इस खुशी का कोई जवाब नही है मेरी तरफ से असीन को इस नन्हीं राजकुमारी के लिए ढेरो शुभ कामनाएं।

आपको बता दें की असीन का कल यानी 26 को जन्मदिन है इससे पहले ही 25 को असीन की बेटी नें जन्म लिया है असीन नें बताया की इससे अच्छा तौफा उनके लिए कुछ और हो ही नही सकता। आपको बता दें की अक्षय नें ही असीन और राहुल की शादी करवाई थी जी हां अक्षय असीन और राहुल दोनों के ही बेहद खास और करीबी दोस्त रहे हैं। उन्होनें एक पार्टी के दौरान असीन और राहुल की मुलाकात करवाई थी। राहुल और असीन को एक दूसरे से शादी करने की रॉय देने वाले भी अक्षय कुमार ही थे। बहरहाल असीन शादी से पहले आखिरी बार फिल्म ऑल इस वेल में नज़र आईं थीं।

 

 

Advertisements