Hindi

काजोल से पहले इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे अजय देवगन

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन बॉलीवुड के एक्शन हीरो के रूप में आज भी दर्शकों की पसंद बने हुए हैं रोमांटिक हो या एक्शन या कॉमेडी अजय देवगन के हर अवतार को दर्शकों नें बेहद पसंद किया है अजय और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की जोड़ी फिल्मी दुनिया की सबसे ज्यादा खूबूसरत जोड़ियों में से एक मानी जाती है।  शर्मीले स्वभाव के अजय को काजोल नें ही सामने से प्रपोज़ किया था दोनों फिल्म प्यार तो होना ही था के दौरान एक दूसरे के करीब आए और एक दूसरे के प्यार में पड़ गए हालाकि सबसे खास बात यह कि अजय और काजोल दोनों ही एक दूसरे को बिना कुछ बोले ही एक दूसरे के दिल की बात समझ गए थे।

काजोल नें एक इंटरव्यू के दौरान मीडिया के सामने यह बात कही थी की ऑफिशियली तौर पर अजय देवगन और काजोल नें अब तक एक दूसरे को प्रपोज़ नही किया इस कपल का एक बेटा और एक बेटी है। आम तौर पर बॉलीवुड सितारों के बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर होना बेहद आम बात है लेकिन आपको इस बात पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल होगा की अजय देवगन का भी अफेयर किसी एक्ट्रेस के साथ रहा होगा क्योंकि अजय देवगन काफी शांत स्वभाव के माने जाते हैं।

लेकिन आपको बता दें की अजय का भी कभी किसी हसीना के साथ अफेयर रहा है जी हां शादी के लिए अजय की पहली पसंद काजोल नही बलकी रवीना टंडन थीं अजय देवगन और काजोल नें एक साथ कई फिल्में कीं जिनमें से ज्यादातर फिल्में सुपर हिट भी रहीं। खबरों की मानें तो अजय और रवीना दोनों एक दूसरे के इतने करीब थे और एक दूसरे से इतना प्यार करते थे की शादी भी करने वाले थे लेकिन अजय और रवीना के रिश्ते में उस वक्त दरार आ गई जब अजय देवगन की जिंदगी में करिश्मा कपूर का आगाज़ हुआ।

करिश्मा कपूर और अजय देवगन दोनों की मुलाकात एक साथ फिल्म दिलवाले की शूटिंग के दौरान हुई थी कहते हैं की इस दौरान इन दोनों के बीच बढ़ती नज़दीकियों को देख रवीना टंडन को करिश्मा से जलन होने लगी और उन्होनें अजय देवगन और करिश्मा कपूर के रिश्ते को लेकर काफी कुछ कहा रवीना की बातें करिश्मा को इस कदर बुरी लगीं की करिश्मा नें अजय से दूरी बना ली अजय नें ऐसे हालात देख इन दिनों ही अभिनेत्रियों से दूरी बनाना ही बेहतर समझा और आखिरकार कुछ सालों बाद काजोल से शादी कर ली।

Related Articles

Back to top button