अंगूरी भाभी’उर्फ शिल्पा शिंदे का बिग बॉस 11 के घर में होगा विकास गुप्ता से सामना मचेगा बवाल

बिग बॉस के दर्शकों का इंतज़ार खत्म होने में बस कुछ समय बाकी रह गया है ऐसे में दर्शकों के सब्र का इम्तिहान लगातार टूटता जा रहा है दर्शक बिग बॉस के इस नए घर के कंटेस्टेंट को भी अब अच्छे से जान चुके हैं। इस शो में कंटेस्टेंट के बीच होने वाला वाद- विवाद और कॉंट्रोवर्सी  लगातार मीडिया की सुर्खियों में है  इस सीजन को लेकर भी लगातार विवाद चालू है। कुछ समय पहले ही बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट्स की फाइनल लिस्ट सामने आई थी। बिग बॉस के इस सीज़न में ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिनके बीच आपको ढेर सारी कॉंन्ट्रोवर्सी देखने को मिलेगी।

बिग बॉस के इस सीज़न में सबसे बड़ा धमाका होने वाला है आप सबकी चहेती पुरानी अंगूरी भाभी की एंट्री से इसी के साथ ही एक और धमाल होने वाला है  विकास गुप्ता की एंट्री से, जी हां आप जानते हैं की टीवी की दुनिया की अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे और भाभी जी घर पर हैं के प्रोग्रामिंग हेड रह चुके विकास गुप्ता के बीच शो के दौरान काफी विवाद हो चुका है। अब ऐसे में बिग बॉस के घर में इन दोनों कंटेस्टेंट के एक साथ होने से शो में भरपूर मसाला देखने को मिलेगा।

खबरों की मानें तो विकास नें  शिल्पा के अचानक शो छोड़ने पर कहा था की शिल्पा सेट पर काफी ना नुकुर करती थीं और हर बात पर नखरे दिखाती थीं इतना ही नही एक एंटरटेंमेंट वेब पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में विकास नें कहा था की शिल्पा अपने कांट्रैक्ट के अनुसार किसी भी रूल को फोलो नही कर रहीं थीं जिसकी वजह से शो के मेकर्स को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। निर्माताओं की इन परेशानियों को समझते हुए विकास नें जब शिल्पा और शो मेकर्स के बीच सुलह कराने की कोशिश की उस दौरान शिल्पा नें विकास पर भी मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था अब ऐसे में इन दोनों सदस्यों का बिग बॉस में आमना सामना होता है क्या नया विवाद शुरू होता है ये देखना काफी दिलचस्प होगा।