BollywoodHindiNews & Gossip

फरहान की मां को क्यों है श्रद्धा से इतनी नफरत ?

बॉलीवुड के स्क्रिप्ट राइटर, गीतकार  ज़ावेद अख्तर नें कुछ समय पहले ही अपना 72 वां जन्मदिन मनाया इस खास मौके पर जावेद के बेटे फरहान नें घर पर एक सरप्राइज बर्थ-डे पार्टी का आयोजन किया । खास बात ये रही की बॉलीवुड की इस पार्टी में श्रद्धा कपूर कंही नजर नही आईं इसकी वजह फरहान की मां हनी ईरानी को माना जा रहा है ।

 जावेद अख्तर के घर में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज उनके जन्मदिन के मौके पर शिरकत करने पहुंचे लेकिन फरहान की खास दोस्त श्रद्धा कपूर इस दौरान कहीं दिखाई नहीं दीं ।

 

फरहान और श्रद्धा के अफेयर के चर्चे कुछ समय पहले ही बॉलीवुड गलियारे में शुरू हुए थे ।

आपको बता दें की कुछ समय पहले ही फरहान और उनकी पत्नि अधुना का तलाक हुआ ता जिसकी वजह से फरहान की मां नें काफी समय तक फरहान से बात नहीं की थी ।

श्रद्धा , फरहान
श्रद्धा

इसी बीच फरहान और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के बीच बढ़ती नजदीकियों की खबरें भी मीडिया में लगातार आ रहीं थीं जिसकी वजह से फरहान की मां हनी ईरानी को श्रद्धा कपूर के साथ ज्यादा मेल जोल बढ़ाना रास नही आया ।

फरहान द्वारा आयोजित की गई इस पार्टी में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा,विद्या बालन तक इस सरप्राइस पार्टी का हिस्सा बनी । लेकिन श्रद्धा कपूर का घर फरहान के घर के नजदीक होने के बाद भी श्रद्धा इस पार्टी में शामिल नही हुई ।

एक न्यूज वेबसाइट की खबरों की मानें तो फरहान अपनी खास दोस्त श्रद्धा को इस पार्टी में बुलाना चाहते थे लेकिन इस पार्टी में फरहान की मां हनी भी मौजूद थीं जिसकी वजह से श्रद्धा का यंहा आना मुमकिन नही हो पाया ।

गौरतलब है की फरहान की एक्स वाइफ अधुना फरहान की मां हनी इरानी के बेहद करीब रही हैं । हनी अब तक अपने बेटे फरहान और अधुना के रिश्ते की सच्चाई को अपना नही पाई हैं ।

फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर फिलहाल एक दूसरे से दूरी बनाए हुए हैं  हालाकिं दोनों नें अपने रिलेशनशिप की खबरों पर कुछ समय पहले मीडिया के सामने  कहा था की दोनों के बीच इस तरह का कोई रिश्ता नही है ।

Related Articles

Back to top button