Hindi

टीवी एक्ट्रेस पंखुरी अवस्थी के साथ मनचले नें की गलत हरकत एक्ट्रेस नें जड़ा जोरदार थप्पड़

छोटे पर्दे की रजिया सुल्तान उर्फ पंखुरी अवस्थी नें हालही में एक मनचले को खुलेआम जोरदार थप्पड़ जड़ दिया दरअसल पंखुरी अपनी दोस्त का इंतजार कर रहीं थीं इसी दौरान एक अंजान व्यक्ति अचानक से उनके करीब आकर उनकी टांगो को गलत तरीके से छूने की कोशिश करने लगा । पंखुरी नें फौरन ही उस शख्स के मुंह पर एक जोरदार तमाचा लगा दिया ।

  दरअसल  पंखुरी अपने अपकमिंग सीरियल क्या कुसूर है अमला का की शूटिंग कर रहीं थीं इसी दौरान शूटिंग से कुछ वक्त निकालकर पंखुरी अपनी एक दोस्त से मिलने पहुंची थीं । जहं एक अंजान व्यक्ति जो काफी टाइम से उसे घूर रहा था वो अचानक आकर उनकी स्कर्ट खींचने लगा और उनकी टांगो को गलत तरीके से छूने की कोशिश करने लगा ।

लेकिन इस दौरान पंखुरी बिलकुल भी नही घबराईं और उन्होनें उस व्यक्ति को मौके पर ही जोरदार थप्पड़ लगा दिया पंखुरी नें हालही में हुई इस घटना का जिक्र मीडिया से करते हुए ये भी कहा की आम तौर पर मुंबई को गर्ल्स के लिए सबसे सुरक्षित जगह समझा जाता है जबकि हकीकत ये है की महिलाओं के लिए कोई भी शहर सुरक्षित नही है ।

इतना ही नही पंखुरी नें इस घटना का जिक्र करते हुए महिलाओं को ये संदेश भी दिया की महिलाओं को चाहिए की वो हमेशा  ही लोगों की ऐसी घटिया हरकतों का शख्त से शख्त जवाब दें,  आपको बता दें की  पंखुरी नें अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत &tv के सीरियल रज़िया सुल्तान के साथ की थी ।

इस शो में रजिया सुल्तान जैसे  बेहतरीन और दमदार किरदार के लिए पंखुरी  इंडियन टेली अवार्ड फॉर बेस्ट न्यू फ्रेश फेस में नॉमिनेट भी हो चुकी हैं ।

दमदार महिला  रज़िया  सुल्तान के  किरदार से  दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाली  पंखुरी अवस्थी आखिरी बार सूर्य पुत्र कर्णं में द्रौपदी के किरदार में नजर आईं थीं ।

पंखुरी का अपकमिंग शो क्या कुसूर है अमला का पॉपुलर तुर्की शो फातिमा गुल के कॉन्सेप्ट  पर आधारित है शो की कहानी एक रेप विक्टिम पर आधारित है जिसे समाज में लोगों के कई ताने सुनने पड़ते हैं और उसकी बातों को हर कहीं दबा दिया जाता है पंखुरी के इस अपकमिंग शो की शूटिंग फिलहाल उत्तराखंड के धरमशाला में चल रही है ।  आपको बता दें की ये शो स्टार प्लस पर अगले महीने 3 अप्रैल से शुरू हो रहा है ।

 

 

Related Articles

Back to top button